होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

KHANDWA NEWS; मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेनों के थामे पहिए, ढाई घंटे से ज्यादा यातायात बाधित

KHANDWA NEWS; मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेनों के थामे पहिए, ढाई घंटे से ज्यादा यातायात बाधित

खंडवा : मध्य प्रदेश के खंडवा में अचानक से मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसके चलते ढाई घंटे से ज्यादा यातायात बाधित रहा। इतना ही नहीं  डिब्बे पटरी से उतरने की वजह से  कई राज्यों की ओर जाने वाली ट्रेनों के पहिए थम गए हैं। जिसके चलते यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फ़िलहाल रेलवे का अमला ट्रैक को जल्द से जल्द चालू करने में जुटा है।

 लूप लाइन पर काम जारी

बता दें कि गिट्‌टी से भरी 12 डिब्बों की मालगाड़ी खंडवा रेलवे स्टेशन के आउटर पर सोमवार रात से खड़ी थी। इंजन नहीं जुड़ा था। बताया जा रहा है कि ट्रेन के पहियों में पॉइंट (रोककर रखने के लिए टेक) नहीं लगाए गए थे। ऐसे में मालगाड़ी आज सुबह आगे बढ़ गई। मालगाड़ी लूप लाइन पर थी। जिसकी वजह से  डिब्बे डिरेल होकर ओएचई पोल से टकरा गए। फ़िलहाल लूप लाइन पर काम जारी है। इसे ठीक होने में और समय लग सकता है।

मंगलवार सुबह  7.30 बजे की घटना 

खंडवा जंक्शन पर मंगलवार को सुबह  7.30 बजे मालगाड़ी के 5 डिब्बे पटरी से उतर गए। बताया जा रहा है कि यह मालगाड़ी बगैर इंजन के 200 मीटर तक दौड़ गई थी। इस कारण ओएचई पोल क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना के बाद एक नंबर और 6 नंबर प्लेट लाइन पर यातायात बाधित हो गया।  दिल्ली - मुंबई वाया भोपाल जानें वाली कई ट्रेनों को फ़िलहाल दूसरे रेलवे स्टेशनों पर रोक दिया गया है। रेलवे की टीम लगातार जल्द काम खत्म करने का प्रयास कर रही है। 


संबंधित समाचार