होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

JABALPUR : दुखद खबर ! देवरी गाँव में ट्रैक्टर पलटने से 5 बच्चों की मौत, 2 की हालत गंभीर

JABALPUR : दुखद खबर ! देवरी गाँव में ट्रैक्टर पलटने से 5 बच्चों की मौत, 2 की हालत गंभीर

जबलपुर : मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां खेत में ट्रेक्टर पलटने की वजह से 5 बच्चो की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार सभी बच्चे शादी समारोह में पानी लेने ट्रैक्टर से जा रहे थे।  इस दौरान अचानक से ट्रेक्टर सड़क से उतरकर खेत में जा गिरी। जिसकी वजह से 5 बच्चों की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

 देवरी गाँव की घटना 

बता दें कि ये हादसा चरगवां थाना के तिनहेटा देवरी के समीप देवरी गाँव की बताई जा रही है। जहां शादी समारोह में पानी लेने ट्रैक्टर से 7 बच्चे जा रहे थे। इस दौरान अचानक से ट्रेक्टर सड़क से उतरकर खेत में जा गिरी। जिसकी वजह से 5 बच्चों की मौत हो गई। तो वही मौके पर मौजूद लोगों ने घायलो को अपने निजी वाहन से ईलाज के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उनका इलाज जारी है। 

कलेक्टर ने की मुआवजे की घोषणा 

तो वही इस हादसे पर शोक जताते हुए कलेक्टर दीपक सक्सेना ने मृतक बच्चो के परिजनों को 50 हजार व घायलों को 10 हजार रूपये मुआवजा देने की घोषणा की है। बताते चले कि इस हादसे में धर्मेंद्र ठाकुर उम्र 18 वर्ष, देवेंद्र बरकड़े उम्र 15 वर्ष , राजवीर ठाकुर उम्र 13 वर्ष, अनूप बरकड़े उम्र 12 वर्ष , लकी मरकाम उम्र 8 वर्ष की मौत हो गई। इसके साथ ही इस हादसे में दलपत ठाकुर उम्र 12 वर्ष और विकास उइके उम्र 10 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।  


संबंधित समाचार