होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

3 हजार का झटका : सबसे बड़ा झटका, 3 हजार कांग्रेसी होंगे भाजपा में शामिल

3 हजार का झटका : सबसे बड़ा झटका, 3 हजार कांग्रेसी होंगे भाजपा में शामिल

3 हजार का झटका : मध्यप्रदेश में बीजेपी की ज्वाइनिंग टोली लगातार एक्टिव है। आज फिर बीजेपी आगर मालवा में बड़ी सेंधमारी करने जा रही है। बीजेपी आज 2 मई को करीब 3 हजार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करने जा रही है। 2 मई को आगर मालवा जिले में बीजेपी के एक कार्यक्रम में कांग्रेसी नेता नजर आने वाले है और इस आयोजन में खुद प्रदेश के मुखिया मोहन यादव शामिल होंगे। 

दरसअल, मालवांचल में लोकसभा चुनाव का मतदान होना है। मतदान से पहले बीजेपी की ज्वाइनिंग टोली सक्रिय हो गई है। बीजेपी की सक्रियता के चलते कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल होने वाले है। 2 मई को मोहन यादव एक चुनावी सभा को  संबोधित करेंगे, और इसी दौरान 3 हजार कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल होंगे। 

आज 2 मई को मुख्यमंत्री मोहन यादव आगर मालवा में चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले है। इसी दौरान आगर मालवा जिले के 3 हजार कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होंगे। आगर से भाजपा विधायक मधु गहलोत ने 3 हजार कांग्रेसियों के बीजेपी में शामिल कराने का दावा किया हैं। उनका कहना है कि शामिल होने वाले नेताओं में जनपद सदस्य, सरपंच, पंच समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल है। इससे पहले भी जिले के कई कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल हो चुके है। 

वही कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मुकेश नायक का कहना है कि बीजेपी झूठे आंकड़ों की राजनीति कर रही है। बीजेपी की आमसभा में 3 हजार लोग तक नहीं पहुंचेंगे और बीजेपी 3000 कांग्रेसियों के शामिल होने की बात कर रही है। भाजपा को हार का डर सताने लगा है, इसलिए झूठ फैलाने का काम रही है। 


संबंधित समाचार