होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Wrestlers protest: बता कहां आना है , सीने पे खाएंगे तेरी गोली..., पूर्व IPS के ट्वीट पर भड़के बजरंग पुनिया, ट्विटर पर छिड़ी घमासान युद्ध

Wrestlers protest: बता कहां आना है , सीने पे खाएंगे तेरी गोली..., पूर्व IPS के ट्वीट पर भड़के बजरंग पुनिया, ट्विटर पर छिड़ी घमासान युद्ध

Wrestlers protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया जैसे नामी पहलवानों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया . इसके बाद से ही ट्विट्टर पर ट्वीट और रीट्वीट का सिलसिला लगातार जारी है. बजरंग पुनिया ने गिरफ्तारी के उपरांत दिल्ली पुलिस से कहा था कि हमें गोली मार दो. उनके इस लाइन पर रविवार को पूर्व IPS अधिकारी एनसी अस्थाना ने ट्वीट कर पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई को बिलकुल सही ठहराया है. और ट्वीट किया है. 

जरूरत पड़ी तो गोली भी मारी जाएगी: एनसी अस्थाना 
पूर्व आईपीएस अधिकारी एनसी अस्थाना ने ट्वीट कर लिखा है कि "ज़रूरत हुई तो गोली भी मारेंगे। मगर, तुम्हारे कहने से नहीं। अभी तो सिर्फ कचरे के बोरे की तरह घसीट कर फेंका है। दफ़ा 129 में पुलिस को गोली मारने का अधिकार है। उचित परिस्थितियों में वो हसरत भी पूरी होगी। मगर वह जानने के लिये पढ़ालिखा होना आवश्यक है। फिर मिलेंगे पोस्टमाॅर्टम टेबल पर!" 

बता कहाँ आना है गोली खाने: पूनिया

अब पूर्व आईपीएस अधिकारी अस्थाना के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए बजरंग पूनिया ने भड़कते हुए लिखा है कि " ये IPS ऑफिसर हमें गोली मारने की बात कर रहा है। भाई सामने खड़े हैं, बता कहाँ आना है गोली खाने… क़सम है पीठ नहीं दिखाएँगे, सीने पे खाएँगे तेरी गोली। यो ही रह गया है अब हमारे साथ करना तो यो भी सही।" 

बता दें पहलवानों ने 28 मई को ही संसद भवन के सामने महिला सम्मान महापंचायत करने का ऐलान किया था जिसे दिल्ली पुलिस ने इजाजत नहीं दी थी. इसके बावजूद पहलवानों ने शांतिपूर्ण मार्च'  निकाला, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिए इनमें साक्षी मलिक और विनेश फोगाट को कुछ घंटों बाद रिहा कर कर दिया लेकिन बजरंग पुनिया को देर रात बाद छोड़ा गया.  

read more : ममता बनर्जी ने ट्विट कर कहा ‘में पहलवानों के साथ हूं’, पहलवानों के साथ पुलिस की हाथापाई को लेकर की निंदा

 


संबंधित समाचार