होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Whatsapp New Features:  व्हाट्सएप ने लॉन्च किया नया फीचर अब गलती से डिलीट हो गया मैसेज तो ला सकेंगे वापस

Whatsapp New Features:  व्हाट्सएप ने लॉन्च किया नया फीचर अब गलती से डिलीट हो गया मैसेज तो ला सकेंगे वापस

Whatsapp New Features: व्हाट्सएप पर आए दिनों नए नए फीचर देखने को मिलते हैं. जिसमें कुछ दिनों पहले व्हाट्सएप कम्युनिटी स्टार्ट किया गया लेकिन यहाँ हम बात करने वाले हैं गलती से डिलीट हुए मैसेज के बारे में साल 2017 में व्हाट्सएप ने 'Delete for Everyone' और 'Delete for Me' का फीचर लॉन्च किया था जिसमें गलती से भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए 7 मिनट का समय रहता था, जिससे वह डिलीट किया जा सकता था जिसका समय अब बढ़ा कर 60 घंटे कर दिया गया है. 

READ MORE:  दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज भी टीम से हुए बाहर

इसी फीचर में गलत मैसेज को डिलीट करते करते कभी-कभी हम हड़बड़ी में 'Delete for Everyone' के जगह  'Delete for Me' आप्शन से मैसेज को डिलीट करते हैं. पर हम उसको 'Delete for Everyone' करना चाहते हैं तो अब नए फीचर के जरिए आप गलती से डिलीट किये हुए मैसेज को वापस ला सकते है। यह फीचर iPhones और एंड्रॉइड दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

READ MORE: मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी के दाढ़ी से दुलार करते आए नजर, चर्चा में फोटो

Undo के बटन को दबाना होगा जरुरी: 
कंपनी ने ट्विटर पर नए फीचर की जानकारी दी है  जिसमें डिलीट हुए वॉट्सऐप मैसेज को वापस लाने के लिए Undo बटन पर क्लिक करना होगा. जिसके बाद गलती से डिलीट हुए मैसेज को वापस पा  सकेंगे. यह ऑप्शन फ़िलहाल के लिए केवल 5 सेकेंड के लिए ही मिलती है।

READ MORE:आगरा नगर निगम ने भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग को भेजा नोटिस, कहा करों का भुगतान करें वरना ताजमहल जब्त

 


संबंधित समाचार