होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Weekly Horoscope: कैसे गुजरेगा आपका यह सप्ताह, होगा लाभ.., या फिर होगा धन खर्च....? पढ़िए अपना साप्ताहिक राशिफल...

Weekly Horoscope: कैसे गुजरेगा आपका यह सप्ताह, होगा लाभ.., या फिर होगा धन खर्च....? पढ़िए अपना साप्ताहिक राशिफल...

मेष राशि: 
 आप ख़ुशी के समाचार सुनेंगे परिवार के सुख सुविधाओं का ध्यान रखें आयात निर्यात के पर्व पर विषय में लाभ होगा बेरोजगारों को रोजगार मिलेंगे प्रॉपर्टी संबंधित विवाद हल होगा सप्ताह के अंत में आप के निकट स्थल विरोधी नई मुसीबतें खड़ी कर सकते हैं.

 वृषभ राशि:
 आप की महत्वकांक्षी चरम सीमा पर रहेगी अनहोनी कब है रहेगा आप भविष्य की योजना बनाएंगे अचानक लाभ का योग है यात्राएं आशा जनक रहेंगी किंतु उठाई गिरोह से सावधानी रखें रोगी के कार्यों में खर्च होगा कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी पारिवारिक जीवन में वक्त देखकर खुशी मिलेगी.

 मिथुन राशि: 
 आप अत्यधिक खर्च से चिंतित रह सकते हैं इसके बाद भी आप अपने प्रत्येक क्षेत्र में क्रियाशील बने रहेंगे आपको अधीनस्थ की उपेक्षा का शिकार होना पड़ेगा दांपत्य जीवन में प्रसन्नता रहेगी ने लोगों से मेलजोल पड़ेगा भूमि भवन प्रॉपर्टी में खर्च होगा.

 कर्क राशि
 आपकी जान पहचान और परिचय का दायरा बढ़ेगा अच्छा हो आप सामाजिक कार्यों की उपयोगिता को ध्यान मैं रखकर कार्य करें पैतृक संपत्ति को बेच कर अपना हिस्सा ले सकते हैं आप अपने निकट परिजनों के साथ दूरदराज की यात्रा का विचार करेंगे.

 सिंह राशि
 हंसी खुशी का वातावरण रहेगा आपकी नौकरी की तलाश खत्म हो सकती है पेशेवर लोगों को वरिष्ठ लोगों का सहयोग मिलेगा कारोबारी यात्राओं की अधिकता रहेगी जल्दी किसी बड़ी योजना को हाथ में ले सकते हैं अपने व्यवहार और लगन का प्रयोग कर कार्य क्षेत्र में विस्तार कर सकते हैं.

 कन्या राशि
 इस सप्ताह पुराना अटका धन मिलने के आसार हैं अपने कार्यों के प्रति आप आशावादी बने रहेंगे कई उतार-चढ़ाव एंड व्यवसायिक फैसले लेने से पहले आप हर पहलू पर विचार करेंगे घर परिवार में सुख शांति मिलेगी पारिवारिक कार्यों में धन खर्च अधिक होगा.

 तुला राशि
आप मुश्किलों का डटकर मुकाबला करेंगे नौकरी पेशा लोग अपने पद और आमदनी संतुष्ट रहेंगे यदि आप रचनात्मक क्षेत्र में है तो धन की प्राप्ति होगी जीवनसाथी के साथ आप धार्मिक यात्रा में जा सकते हैं जमीन जायदाद से जुड़े मुकदमे में फैसला आपके पक्ष में होगा.

 वृश्चिक राशि
 अब जीवन के नए आयाम सोएंगे अपनी मेहनत और लगन के बल पर आप अपनी स्थिति में सुधार करने में सफल रहेंगे कार्य क्षेत्र में क्रियाशील रहेंगे खुले मन मस्तिष्क में समस्या का हल निकालेंगे आप किसी ने अनुबंध में शामिल हो सकते हैं जिससे मान-सम्मान में प्रगति होगी.

 धनु राशि
 स्वास्थ्य में कुछ सुधार होने की आशा है उधार लेन-देन से बचने का प्रयास करें जल्दबाजी में लिए गए निर्णय बदलने पड़ सकते हैं आयात निर्यात का प्रस्ताव में देगा कामकाजी महिलाओं को परेशानी होगी साझेदारी में संदेह आ जाने के कारण चल रहा कार्य बीच में ही छोड़ना पड़ सकता है

 मकर राशि
 आपको नहीं नौकरी या नया कारोबार मिल सकता है व्यापार के सिलसिले में यात्रा का योग बन रहा है आपको करीबी रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा बिखेरे कार्यसमिति का प्रयास सफल होगा संपत्ति के कार्यों में खर्च होगा जानबूझकर की गई गलती की क्षमा मांगने में ही हित रहेगा. 

 कुंभ राशि
 आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है कड़ी मेहनत करने पर ही सफलता मिलेगी आप मानसिक अवसाद में रहेंगे किसी विवाद के चलते आपके मन में नकारात्मक विचार आते रहेंगे परिवार में अविश्वास लोगों की सलाह से बचे पूज्य  व्यक्ति की सलाह एवं अधीनस्थों का सहयोग आपको लाभकारी रहेगा.

 मीन राशि
 प्रतिस्पर्धा के दौर में किस्मत एवं मेहनत आपको भरपूर लाभ देगी आपकी मनोकामना पूरी होगी जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखिए दांपत्य जीवन में तनाव की आशंका है भाइयों के बीच जमीन जायदाद का बंटवारा हो सकता है वाद विवाद से दूर रहें अटके कार्य पूरे होंगे.

read more: कांग्रेस के दिग्गज नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी बीजेपी में हुए शामिल

watch latest news video: 


 


संबंधित समाचार