होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Veena Kapoor : वीणा कपूर के बेटे ने कबूला अपनी माँ की हत्या का जुर्म, पुलिस की पूछताछ मे बताई वजह

Veena Kapoor : वीणा कपूर के बेटे ने कबूला अपनी माँ की हत्या का जुर्म, पुलिस की पूछताछ मे बताई वजह

Veena Kapoor : अभिनेत्री वीणा कपूर को उनके खुद के बेटे ने मौत के उतार दिया था। अब इस मामले में उनके आरोपी बेटे ने पुलिस की पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पूछताछ के दौरान सचिन ने बताया कि उसकी मां बचपन से ही उसके साथ सौतेले बेटे जैसा व्यव्हार करती थी।

READ MORE : नोरा फतेही ने अभिनेत्री जैकलीन पर किया मानहानि का केस, नहीं थम रही जैकलीन की मुश्किलें

और उसे शैतान आत्मा बुलाती थी, इतना ही नहीं वो कहती थी सचिन के जन्म के बाद से पिता को बहुत नुकसान हुआ है। उसकी मां हमेशा बड़े भाई का ही साथ देती थी। इन सब कारणों के चलते आरोपी सचिन ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया तमाम जानकारी के अनुसार आरोपी बेटा अपमी माँ की 15 करोड़ की जमीन अपने नाम करना चाहता था। इस वजह से वो जूहु में अपनी मां के फ्लैट पर आया और उन्हें जमीन सौंपने के लिए कहा, जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। अचानक बात इतनी बढ़ गई कि सचिन ने मां के सिर पर बेस बॉल से वार कर दिया, जिस कारण उनकी मौत हो गई। वीणा कपूर टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थीं। उन्होंने मेरी भाभी, मित्तर प्यारे नू हाल मुरीदन दा कहना, डाल: द गैंग और बंधन फेरों के जैसे टीवी शोज में काम किया है।

READ MORE : छत्तीसगढ़ में आज भारतीय जनता पार्टी करेगी बिजली दफ्तर का घेराव, पूर्व मंत्री राजेश मूणत भी होंगे शामिल

उन्होंने नीलू कोहली के साथ भी कई टीवी शोज में काम किया है। मुंबई की JVPT स्कीम में वीणा के नाम 15 करोड़ का एक फ्लैट है, जिसमें में वो अपने बेटे के साथ रहती थीं। इसी फ्लैट के लिए बेटे ने उन्हें मारा और लाश को घर से 90 किलोमीटर दूर जंगल में एक नदी में फेंक दिया। लाश को जंगल तक ले जाने के लिए फ्रिज के बॉक्स का इस्तेमाल किया गया। वीणा के बेटे सचिन कपूर को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में मदद करने वाले नौकर को भी गिरफ्तार किया गया है। अनुमान है कि हत्या 5 से 6 दिसंबर के बीच हुई है। पुलिस को 6 दिसंबर के CCTV फुटेज मिले हैं, जिसमें उनकी लाश को ले जाते हुए बेटा और नौकर दोनों दिखाई दे रहे हैं।

READ MORE : अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भिड़े भारत और चीन के सैनिक, LAC पर हुआ आमना- सामना, भारतीय सेना ने दिया मुंह तोड़ जवाब

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार