होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

TUNISHA SHARMA COMMITTED SUICIDE: टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा की आत्महत्या से उठे कई सवाल , सुसाइड केस की FIR कॉपी आई सामने

TUNISHA SHARMA COMMITTED SUICIDE: टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा की आत्महत्या से उठे कई सवाल , सुसाइड केस की FIR कॉपी आई सामने

TUNISHA SHARMA COMMITTED SUICIDE: टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने मुंबई में शनिवार को शूटिंग के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त वे एक मेकअप रूम में थीं. अंदर से गेट बंद पाया गया है. 20 साल की तुनिषा खूबसूरत और कामयाब एक्ट्रेस ने आखिर आत्महत्या क्यों की? ये सवाल उनके तमाम चाहने वालों को परेशान कर रहा है.

READ MORE : महिला ने कुत्ते के 9 पिल्लों को तालाब में डुबोकर सबको मार डाला

सुसाइड केस की FIR कॉपी आई सामने: 

टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा के सुसाइड केस की FIR कॉपी सामने आई है. जिसके मुताबिक तुनिशा शर्मा अपने co-actor शीजान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं. 15 दिन पहले ही तुनीषा शर्मा और शीजान खान का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद तुनीषा बहुत जायदा तनाव में रहने लगी. पुलिस के मुताबिक, इसी वजह से एक्ट्रेस ने आत्महत्या करने का इतना बड़ा कदम उठाया.

तुनिशा की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी सामने आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, फांसी लगाने के बाद दम घुटने की वजह से तुनिशा की मौत हुई है.

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम: 

 एक्ट्रेस तुनिषा कटरीना कैफ की फिल्म फितूर में उनके बचपन का रोल करते नजर आई थी. इसके अलावा  अलीबाबा दास्ताने काबूल में शहजादी मरियम की रोल निभा रही थी. इसके अलावा एक्ट्रेस को बार बार देखो, कहानी-2, दबंग-3 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वे इस समय एक्टर शिविन नारंग के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं.

latest news Videos यहां देखें:

https://youtu.be/gLzc6h7NB2E


संबंधित समाचार