होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Tunisha Sharma committed suicide: टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने सेट पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, कटरीना की फिल्म फितूर में आई थीं नजर

Tunisha Sharma committed suicide: टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने सेट पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, कटरीना की फिल्म फितूर में आई थीं नजर

Tunisha Sharma committed suicide: टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने मुंबई में शनिवार को शूटिंग के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त वे एक मेकअप रूम में थीं. अंदर से गेट बंद पाया गया है. 20 साल की तुनिषा एक म्यूजिक विडियो शूट करने वाली थीं. सेट पर लोगों ने उन्हें फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो यूज़ उतारकर अस्पताल ले गए लेकिन रस्ते में ही उनकी मौत हो गई. 

READ MORE: मथुरा के मस्जिद का किया जाएगा सर्वे, नीचे मंदिर होने की संभावना कोर्ट ने 20 जनवरी तक मांगी रिपोर्ट..

सुसाइड के पहले ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट: 

Tunisha Sharma committed suicide: एक्ट्रेस के सुसाइड करने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. लेकिन साथियों का कहना है कि तुनीषा आत्महत्या के पहले तक बिल्कुल नॉर्मल थीं और 5 घंटे पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपनी फोटो और कुछ नोट शेयर किए थे।

READ MORE: केंद्र सरकार ने राज्यों को दी अहम एडवाइजरी, पर्याप्त मेडिकल ऑक्सीजन की हो व्यवस्था

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम: 

Tunisha Sharma committed suicide: एक्ट्रेस तुनिषा कटरीना कैफ की फिल्म फितूर में उनके बचपन का रोल करते नजर आई थी. इसके अलावा  अलीबाबा दास्ताने काबूल में शहजादी मरियम की रोल निभा रही थी. इसके अलावा एक्ट्रेस को बार बार देखो, कहानी-2, दबंग-3 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वे इस समय एक्टर शिविन नारंग के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं.

READ MORE: एलन मस्क ने ट्विटर पर सुसाइड प्रिवेंशन #THEREISHELP फीचर को बंद करने का दिया आदेश


संबंधित समाचार