होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

रणबीर-आलिया स्टारर ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस कर रहे हैं पसंद लेकिन KRK ने ली चुटकी

रणबीर-आलिया स्टारर ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस कर रहे हैं पसंद लेकिन KRK ने ली चुटकी

इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। हम सभी जिस 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे वह आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फिल्म के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji ) ने बुधवार को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नागार्जुन ( Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर जारी किया। विजुअल इफेक्ट्स, बेहतरीन एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म निश्चित रूप से हिट होने का वादा करती है।

फिल्म एक त्रयी का पहला भाग है जो शिव (रणबीर) की कहानी पर केंद्रित है, जो एक युवा व्यक्ति है, जो ईशा (आलिया) नाम की लड़की के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन उनकी दुनिया अचानक से बदल जाती है, क्योंकि शिव को पता चलता है कि उनका ब्रह्मास्त्र से एक रहस्यमय संबंध है और उसके भीतर एक महान शक्ति है जिसे वे अभी तक नहीं समझ पाए हैं - अग्नि की शक्ति। यह फिल्म शिव के साथ फैंस को एक अस्त्रों की दुनिया में ले जाने के लिए तैयार है जो ब्रह्मांड के दिव्य नायक के रूप में अपने भाग्य की खोज करता है। ट्रेलर की शुरुआत में अमिताभ बच्चन की आवाज आती है, "जल, वायु, अग्नि। प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई हैं।

गुरु की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड मेगास्टार कहते हैं, "यह सभी अस्त्रों के स्वामी- ब्रह्मास्त्र के बारे में एक कहानी है, और एक युवा व्यक्ति के बारे में है जिसे पता होना चाहिए कि ब्रह्मास्त्र का भाग्य उस पर निर्भर है - शिव।" रणबीर का चरित्र शिव जल्द ही अपनी असली रहस्यवादी कॉलिंग की खोज करना शुरू कर देता है, क्लिप में मौनी रॉय के चरित्र का भी परिचय दिया जाता है, जिसे जूनून कहा जाता है। जहां शिव भीतर की आग पर काबू पाने की कोशिश करते हैं, वहीं जूनून अपनी सेना इकट्ठा कर रही है।" ट्रेलर में मोनी कहती हैं, "हम सिर्फ एक लक्ष्य के लिए लड़ते हैं।" 

 

जहां फैंस इस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं वहीं खुद को क्रिटिक किंग और ट्रेंडिंग एनालिस्ट कहने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके चुप नहीं बैठ सके और उन्होंने एक बार फिर इस फिल्म पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, "मैं सहमत हूं कि फिल्म ब्रह्मास्त्र धरती पर इंसानों के लिए नहीं है। यह मंगल और बृहस्पति के एलियंस के लिए है। अभी मैं भरह्मात्र ट्रेलर की समीक्षा रिकॉर्ड कर रहा हूं और और मैं हंसते-हंसते 3 बार कुर्सी से गिर चुका हूं! मैंने आज तक किसी भी समीक्षा को रिकॉर्ड करने का इतना आनंद कभी नहीं लिया।

मुख्य कलाकारों के अलावा ऐसी अफवाहे हैं, फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण सहित कई सेलेब कैमियो होंगे। फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अलावा नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नमित मुखर्जी ने मिलकर किया है। यह 9 सितंबर, 2022 को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।


संबंधित समाचार