होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Tamil Nadu : नेता जी ने पहले किया बस सर्विस का उद्घाटन, फिर सवारी से भरी बस को खम्बे से ले जाकर ठोक दिया, देखिए वीडियो...  

Tamil Nadu : नेता जी ने पहले किया बस सर्विस का उद्घाटन, फिर सवारी से भरी बस को खम्बे से ले जाकर ठोक दिया, देखिए वीडियो...  

Tamil Nadu: नेता द्वारा कुछ भी नेक काम किए जा रहे हो पब्लिसिटी स्टैंड के लिए वो नजर में आ ही जाते हैं और अगर उनका प्रचार प्रसार वो खुद नहीं करते तो कुछ ऐसी घटना हो जाती है जो उसे चर्चा पर ला ही देती है ऐसा कुछ मामला तमिलनाडु में हुआ है.जहाँ नेता ने बस सर्विस का उदघाटन तो किया उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिससे अब वो चर्चा में बन गए हैं. 

दरअसल, मामला तमिलनाडु राज्य के कांचीपुरम से हैं. जहां के विधायक डीएमके विधायक सीवीएमपी एझिलारसन ने अपने इलाके में एक नई बस सर्विस का उदघाटन किया इसके बाद उन्होंने खुद बस चाय बस में बहुत सरे लोग भी बैठ गए. फिर बस को चलाते- चलाते नेता जी ने संतुलन खो बैठे और बस गढ्ढे में फंस गयी और किनारे स्थित खम्भे से जा लगी. 

जिसके बाद कड़ी मशक्कत की गई और फिर ड्राईवर द्वारा बाहर निकाला गया. विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र में नै बस सेवा की शुरुआत की जिसके बाद विधायक ने खुद कहा मैं भी चलाकर देखता हूं. जैसे ही विधायक ने बस चलाने को गियर लगाई थोड़े दूर चलने के बाद बस पार्टी के लगे झंडे सो गिरते हुए छोटे से नाले में जा फंसी बस जैसे ही खम्बे से टकराई विधायक और साथी तुरंत नीचे उतरे. फिर बस को धक्का देकर सड़क पर लाया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 



read more: पुलिस विभाग में एक बार फिर बड़ी संख्या में हुआ तबादला, ASI समेत 42 आरक्षकों के ट्रांसफर के लिए हुए आदेश जारी

watch latest news video: 

 

 


 


संबंधित समाचार