होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Sourav Ganguly Biopic: सौरव गांगूली के किरदार में नजर आएंगे ये अभिनेता, फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार 

Sourav Ganguly Biopic: सौरव गांगूली के किरदार में नजर आएंगे ये अभिनेता, फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार 

Sourav Ganguly Biopic: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और BCCI के पूर्व अध्यक्ष रह चुके सौरव गांगुली पर बायोपिक बनाया जा रहा है.  सौरव गांगूली के फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी लिखी जा चुकी है. अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म में सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए कई एक्‍टर्स से बात चल रही थी. 

READ MORE: भारतमाला प्रोजेक्ट के तहत केशकाल घाटी में टनल निर्माण कार्य मार्च से होगा प्रारंभ

सौरभ गांगुली ने लिखी स्क्रिप्ट: 
हाल ही में सौरव गांगुली ने प्रोडक्‍शन हाउस से मुलाकात कर मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिए जिसमें फिल्म को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. और कही कि फिल्म से जुड़ी बहुत सारे काम निपटाने के लिए मैं मुंबई जा राह हूं। इस दौरान उन्होंने कहा कि "मैं खुद ही अपनी फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट लिख रहा हूं।" अब इस पर तेजी से काम किया जाएगा.

READ MORE: नशे की हालत में बीच-बाज़ार कपल ने किया हंगामा, पुलिस के साथ हुई हाथापाई


अभिनेता रणबीर कपूर निभाएंगे सौरव गांगुली का रोल:
मीडिया हाउस से चर्चा के वक्त पूछा गया कि फिल्म में सौरभ गांगुली का रोल कौनसे अभिनेता निभा रहे हैं तो गांगुली ने कहा कि, "इन सबस चीजों पर अभी अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है। रिलीज डेट को लेकर भी अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है. स्क्रिप्‍ट का काम पूरा हो गया है . फिलहाल जानकारियों से पता चला है कि रणवीर कपूर को फिल्‍म में लेने पर विचार किया जा रहा है. क्योंकि दादा की पसंद भी  रणबीर कपूर ही हैं। वहीं Ranbir Kapoor अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mein Makkar) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

READ MORE: सर्जिकल स्ट्राइक पर बयान देकर अकेले पड़े दिग्विजय सिंह तो अब सफाई में बोले, 'किसी ने सेना से सवाल नहीं किया, मेरा सवाल...'

Latest News Videos देखें: 


संबंधित समाचार