होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

shraddha murder case : श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने तैयार की 3000 पेज की चार्जशीट, आफ़ताब ने किये थे श्रद्धा के 35 टुकड़े

shraddha murder case : श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने तैयार की 3000 पेज की चार्जशीट, आफ़ताब ने किये थे श्रद्धा के 35 टुकड़े

shraddha murder case : दिल्ली के मेहरौली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ 3000 पेज की चार्जशीट तैयार कर ली है। आरोपी आफ़ताब ने अपने लिव इन पार्टनर के 35 टुकड़े किये थे।

READ MORE : पहलवानों और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष के बीच होने वाला बैठक हुआ रद्द, 4 हफ्ते तक नहीं होगी कोई मीटिंग

पुलिस ने चार्जशीट में आफताब के कबूलनामे, उसके नार्को टेस्ट के नतीजे और फॉरेंसिक टेस्ट रिपोर्ट का भी हवाला दिया है। फिलहाल इसकी कानूनी विशेषज्ञों द्वारा समीक्षा की जा रही है चार्जशीट के मसौदे में 100 से ज्यादा लोगों की गवाही है। इसमें महत्वपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक और फोरेंसिक सबूत हैं, जिसे पुलिस ने महीनों की जांच के दौरान इकट्ठा किया है। जनवरी की शुरुआत में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने पूनावाला की ज्यूडिशियल कस्टडी 14 दिन और बढ़ा दी थी। इस दौरान कोर्ट के सामने आफताब ने कस्टडी में पढ़ने के लिए कानून की कुछ किताबें मांगीं।मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला के सामने कोर्ट में पेश किया गया।

READ MORE :  मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में हुई बूंदाबांदी, भोपाल में आज छाए रहेंगे बादल

आरोपी आफ़ताब ने अपने लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर को मौत के घाट उतारकर उसके 35 टुकड़े कर दिए थे इन टुकड़ों को रखने के लिए वह 300 लीटर का फ्रिज लेकर आया था। पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर मेहरौली के जंगलों से श्रद्धा की हडि्डयां बरामद की थीं। 28 साल का आफताब पूनावाला पिछले साल नवंबर से न्यायिक हिरासत में है।

 latest news video यहाँ देखें:

 


संबंधित समाचार