होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Shahbaz Sharif sent a message : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा सन्देश

Shahbaz Sharif sent a message : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा सन्देश

Shahbaz Sharif sent a message :  पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने अल अरेबिया न्यूज चैनल से इंटरव्यू करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बातचीत के लिए मैसेज भेजा है।

READ MORE : अनिल अम्बानी ने अपनी धर्मपत्नी टीना अम्बानी साथ किये भगवान महाकाल के दर्शन

शाहबाज ने कहा, 'भारतीय लीडरशिप और प्रधानमंत्री मोदी को मेरा संदेश है कि आइए मेज पर बैठते हैं और हमारे बीच के कश्मीर जैसे मसलों पर समझदारी से बात करते हैं।' शाहबाज का यह बयान तब आया है, जब पाकिस्तान बेरोजगारी और महंगाई से जूझ रहा है। खाने-पीने की चीजों और डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। पाकिस्तान का मीडिया PM मोदी की खुलकर तारीफ कर रहा है और कह रहा है कि भारत हर लिहाज से ताकतवर है। शाहबाज ने कहा, "कश्मीर में हर वक्त मानवाधिकारों का उल्लंघन हो रहा है।

READ MORE : शहनाज गिल और गुरु रंधावा का साथ में समय बिताते विडियो हुआ वायरल, वीडियो पर फैन्स ने जमकर किया रिएक्ट

धारा 370 के तहत कश्मीरियों को जो अधिकार मिले थे भारत ने वह ले लिए हैं। अगस्त 2019 में ऑटोनॉमी खत्म कर दी गई। भारत में अल्पसंख्यकों पर जुल्म किए जा रहे हैं। ये सब हर हाल में रुकना चाहिए ताकि दुनिया में यह मैसेज जाए कि भारत बातचीत के लिए तैयार है। उन्होंने कहा भारत और पाकिस्तान पड़ोसी हैं और उन्हें एक-दूसरे के साथ ही रहना है। यह हम पर है कि हम शांति के साथ रहें, तरक्की करें या फिर झगड़ते रहें। हमने भारत के साथ 3 युद्ध लड़े। इससे लोगों को केवल गरीबी, बेरोजगारी ही मिली। हमने अपना सबक सीख लिया है। हम शांति के साथ रहना चाहते हैं। हम अपनी वास्तविक परेशानियों को सुलझाना चाहते हैं। पाकिस्तानी PM ने कहा, "हम गरीबी को खत्म करना चाहते हैं। हमें खुशहाली और तरक्की चाहिए। हम अपने लोगों को शिक्षा देना चाहते हैं, उन्हें स्वास्थ्य सुविधाएं और रोजगार देना चाहते हैं। हम अपने संसाधनों को बम और गोला-बारूद पर बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। मैं यही संदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देना चाहता हूं।

latest news video यहाँ देखें: 

 

 

 


संबंधित समाचार