होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

SBI YONO App:  SBI डिजिटल बैंकिंग सेवाएं आज बाधित, नहीं कर पाएंगे ऐप या नेट बैंकिंग का इस्तेमाल

SBI YONO App:  SBI डिजिटल बैंकिंग सेवाएं आज बाधित, नहीं कर पाएंगे ऐप या नेट बैंकिंग का इस्तेमाल

SBI YONO App: देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के लाखों करोड़ों ग्राहकों को होली त्योहार के एक दिन पहले परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. बैंक ने इसके लिए पहले से ही अलर्ट जारी कर दी है और कहा है कि बैंक के योनो ऐप्स समेत डिजिटल बैंकिंग सेवाएं आज बाधित रहेगी.

 बैंक ने जारी किया अलर्ट:

आपको बता दें एसबीआई देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक है जिसमें सबसे ज्यादा ग्राहक है ऐसे में एसबीआई ने पहले ही एक नोटिफिकेशन जारी कर आज 23 मार्च को सेवा में बाधित रहने का अलर्ट जारी कर दिया था जिसके अनुसार नेट बैंकिंग, मोबाइल एप,  योनो आदि में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

सिर्फ एक घंटे करनी पड़ है दिक्कतों का सामना:

बैंक ने बताया कि आज पूरे दिन के लिए यह समस्या नहीं रहने वाली है. एसबीआई के ग्राहकों को दिन में बस कुछ देर के लिए परेशानी हो सकती है. बैंक के शेड्यूल्ड एक्टिविटी के अनुसार 23 मार्च को दोपहर 1:10 से शुरू हो रहा है जो 2:10 तक है इस 1 घंटे के दौरान एसबीआई की सेवाएं प्रभावित हो सकती हैं.


करते रहेगी समान्य काम:

नोटिफिकेशन की माने तो 23 मार्च को भी 1:00 से पहले तक सारी सेवाएं सामान्य रूप से काम करते रहेंगे दोपहर 2:10 के बाद भी सारी सेवाएं अच्छे से काम करेंगे बस इस 1 घंटे के बीच में  यूपीआई लाइट या एसबीआई के एटीएम के जरिए अपने जरूरी काम निपट सकेंगे. अगर आप नेट बैंकिंग या मोबाइल ऐप के जरिए पेमेंट करते हैं तो वह प्रभावित हो सकती है.
 


संबंधित समाचार