होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rishabh Pant Accident:  ऋषभ पंत का भयानक एक्सीडेंट, कार जलकर हुई खाक, देहरादून रैफर

Rishabh Pant Accident:  ऋषभ पंत का भयानक एक्सीडेंट, कार जलकर हुई खाक, देहरादून रैफर

Rishabh Pant Accident: बढ़ते हादसे और सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और बड़ी खबर आई है. मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे  तभी उनकी कार रेलिंग से इतने भायक तरीके से टकरा गई कि कार पलट गई. दुर्घटना मेन सर और पैर पर गंभीर चोटें आई हैं.


कार काफी बुरी तरह से जली: 
भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत रुड़की अपने आवास के लिए आ रहे थे तभी उनकी कार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई कार काफी बुरी तरह से जल गई.ये हादसा मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 58 पर हुआ. इस घटना में पंत का पैर फ्रैक्चर हो गया है.

108 की मदद से ऋषभ को पहुंचाया गया अस्पताल: 
इस दुर्घटना के बाद तुरंत 108 की मदद से उपचार के लिए पन्त को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया. फ़िलहाल पन्त की स्थिति के बारे मेन कुछ भी नहीं कहा जा सकता वो गंभीर रूप से घायल हैं. उनके पंत के सिर और पैर में चोट आई है. उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. 

रेलिंग से टकराई कार:
ऋषभ पन्त की कार की जो तस्वीरें सामने आई है जिस तरीके से जल कर खाक हुई हुयी उससे अंदाजा लगाया जा सकता है की ये एक्सीडेंट कितना भयानक रहा होगा। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा किया.  मौजूद लोगों का कहना है कि पंत की कार जाकर रेलिंग से टकरा गई और फिर कार में आग लग गई.  प्रत्यक्षदर्शियों की मानें की पंत की जाकर रेलिंग से टकरा गई और फिर कार में आग लग गई. 

 


संबंधित समाचार