होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Pushpa Raj Kabhi Nahi Jhukega:  Pushpa 2 में होगी सज्जाद डेलाफ्रूज की एंट्री, टाइगर जिंदा है में खूंखार विलेन का निभाए थे किरदार

Pushpa Raj Kabhi Nahi Jhukega:  Pushpa 2 में होगी सज्जाद डेलाफ्रूज की एंट्री, टाइगर जिंदा है में खूंखार विलेन का निभाए थे किरदार

Pushpa Raj Kabhi Nahi Jhukega: अल्लू अर्जुन की सुपर हिट मूवी पुष्पा के बाद अब अभी फैन्स को पुष्पा 2 की बेसब्री से इन्तजार है, शायद इसी वजह से फिल्म मेकर भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साही नजर आ रहे हैं. Pushpa 2 में कई दिग्गज और नए कलाकार कि एंट्री होने की खबरें भी सामने आ रहे हैं.

विलेन सज्जाद डेलाफ्रूज की हो सकती है एंट्री:
इसी सिलसिले में अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 फिल्म की शूटिंग करनी शुरू कर दी है,  इस फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स भी काफी उत्साह दिखा रहे हैं. इसी खुसी में मेकर्स ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के विलेन सज्जाद डेलाफ्रूज से फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बात की है. अब देखना ये है कि क्या सज्जाद फिल्म के लिए रेडी होते हैं कि नहीं. 

READ MORE:FLIPKART और AMAZON को पीछे छोड़ आगे निकला MEESHO, WHOLESALE दामों पर मिल रहें हैं QUALITY PRODUCTS …

कौन हैं Sajjad Delafrooz: 
Sajjad Delafrooz वहीँ हैं जिन्होंने फिल्म टाइगर जिन्दा है में जबरदस्त खूंखार विलेन का रोल निभाया था, फिल्म में सज्जाद अबू उस्मान की भूमिका निभाई थी और सलमान की केमिस्ट्री इस फिल्म को और भी रोचक कर दिया था अब देखना यह है कि अगर सज्जाद अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन में नजर आते हैं, तो यह फिल्म और कितनी दमदार हो जाती है. 

READ MORE: LIC के तरफ से अब WHATSAPP पर मिलेंगी 11 सेवाएं, जानिए कैसे लाभ उठाएं


संबंधित समाचार