होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

केन्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा, कहा: “आप जो सोचते हैं वह छोटा है, वह छोटा है जो मेरे पास नहीं है।” पैसों कि मदद भी मांगी

केन्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा, कहा: “आप जो सोचते हैं वह छोटा है, वह छोटा है जो मेरे पास नहीं है।” पैसों कि मदद भी मांगी

KENYA : प्रियंका चोपड़ा केन्या गई है जहां वो इंस्टाग्राम पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर की  है, जिसमें देश में बड़े पैमाने पर पानी और भूख के संकट पर प्रकाश डाला गया है। अभिनेत्री बच्चों के लिए एक वैश्विक यूनिसेफ Goodwill Ambassador हैं और स्थिति के बारे में जानकारी लेने के लिए सूखा प्रभावित क्षेत्रों का दौराकर रही है । इस दौरान वीडियो में उसने कहा कि यह उसे एक मां के रूप में अलग तरह से प्रभावित करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो में प्रियंका चौपड़ा कहती हैं: 

आज मैं बहुत असहज हो रही हूं. मेरा दिमाग एक समय में एक लाख जगहों पर है, मैं वास्तव में किनारे पर महसूस कर रहा हूं। जब से मैं LA से अपनी फ़्लाइट में चढ़ी हूँ, तब से ऐसा ही है। मैं यूनिसेफ के साथ केन्या में पहली बार सामने आ रहे गंभीर संकट को देखने के लिए आई हूं। और एक नई माँ के रूप में, यह वास्तव में अलग तरह से हिट होती है। मुझे पता है कि यह कठिन होगा लेकिन मैं आपको इस यात्रा पर ले जाना चाहती हूं।

यह भी पढ़ें:दुनिया की 10 खुबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शामिल हुई दीपिका पादुकोण

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर कर हुए कैप्शन पर लिखती हैं: 

यहाँ बच्चे भूख से मर रहे हैं और लाखों लोग भुखमरी के कगार पर हैं। यह जलवायु संकट का चेहरा है, और यहाँ केन्या में यह अभी हो रहा है। लेकिन, उम्मीद है और समाधान भी हैं। अगले कुछ दिनों में मैं जान बचाने के लिए जमीन पर हो रहे यूनिसेफ के अपार प्रयासों को दिखाऊंगी । लेकिन इस अभूतपूर्व संकट को दूर करने के लिए, अच्छा काम जारी रखने के लिए पैसे की सख्त जरूरत है।

यह भी पढ़ें:पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कर रही सौरव गांगुली को सांसद पद देने की तैयारी

 

सहयोग के लिए पैसे से मदद मांगते हुए कहती हैं:

उन्होंने कहा, “कृपया मेरे जैव में लिंक पर क्लिक करें और दान करें। लिस्बेग किसिका, एक शिक्षिका, जिनसे मैं आज मिली , के शब्दों में, जो यूनिसेफ के साथ सोपेल गांव में चलाए जा रहे स्कूल के लिए धन जुटाने के लिए संघर्ष कर रही हैं, “आप जो सोचते हैं वह छोटा है, वह छोटा है जो मेरे पास नहीं है।मैंने दान दिया है और मुझे आशा है कि आप भी करेंगे।

 


संबंधित समाचार