होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Prithvi Shaw Attacked:  क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर उनके फैंस ने किया हमला, पुलिस 8 लोगों के खिलाफ किए मामला दर्ज पर गिरफ्तारी शेष 

Prithvi Shaw Attacked:  क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर उनके फैंस ने किया हमला, पुलिस 8 लोगों के खिलाफ किए मामला दर्ज पर गिरफ्तारी शेष 

Prithvi Shaw Attacked: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर उनके फैंस ने हमला कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने झगड़े का मामला दर्ज किया है. दरअसल, बुधवार शाम पृथ्वी शॉ अपने दोस्तों के साथ डिनर करने एक होटल पहुंचे थे. इस दौरान पृथ्वी के कुछ फैंस फोटो खिचाने के लिए उनकी टेबल पर आ गये. 


जाने पूरा मामला: 
कुछ फैंस फोटो लेने के बाद वहां से चले गए और कुछ लोगो को मना किया गया लेकिन वो बाद में फिर आ गये पृथ्वी ने होटल मैनेजर से इसकी शिकायत की इसके बाद मेनेजर ने भी उन्हें जाने से कहा. यह बात वो शख्स को हजम नहीं हो पाई और होटल के बाहर वो पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के निकलने का इंतजार करने लगे. उनके बहार आने पर उनके कार का पीछा करने लगे और ट्रैफिक सिग्नल पर रोक दिया. और उन्हें घेर लिया. इसके बाद उन्होंने कार के आगे पीछे के शीशे तोड़ दिए, यहाँ तक उन्होंने मामले को निपटाने के लिए शॉ के दोस्त को 50,000 रुपये का भुगतान करने के लिए भी कहा. 

READ MORE:  LOC पर विराजमान होंगे शिवाजी महराज, महाराष्ट्र से जाएगी छत्रपति के चरणों की धुल

पृथ्वी शॉ के दोस्त ने की मुंबई पुलिस को शिकायत: 
पृथ्वी शॉ के दोस्त की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ IPC की सात अलग-अलग धारा पर FIR दर्ज किया है. धारा  143, 148, 149, 384, 437, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.  8 आरोपियों में दो का पहचान सना गिल और शोभित ठाकुर रूप में हो गया है , बाकि 6 लोगों के नाम अज्ञात हैं, फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

READ MORE: BIG NEWS: 'पूर्व मंत्री धर्म सिंह सैनी ने ली 1.6 करोड़ की घूस' पूर्व सचिव ने किया खुलासा , STF करेगी पूछताछ


Latest News Video यहाँ देखें:

 

 


संबंधित समाचार