होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM Modi Speech in Lok Sabha: लाल चौक पर झंडा फहराने का पीएम मोदी ने किया जिक्र

PM Modi Speech in Lok Sabha: लाल चौक पर झंडा फहराने का पीएम मोदी ने किया जिक्र

PM Modi Speech in Lok Sabha: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) के अभिभाषण के बाद अब पीएम मोदी ने जवाब देना शुरू कर दिया है, जब नरेंद्र मोदी लोकसभा पहुंचे तो बीजेपी के सांसदों ने जय श्री राम के नारे लगाने लगे. 


लाल चौक पर झंडा फहराने का पीएम मोदी ने किया जिक्र: 
सांसद को संबोधित करते हुए पीएम ने लाल चौक पर राहुल गाँधी द्वारा फराए झंडे वाले मुद्दे को भी उठाया इस दौरान उन्होंने कहा कि "पिछली शताब्दी के उतरार्ध में मैं भी जम्मू-कश्मीर में यात्रा लेकर गया था और लाल चौक में तिरंगा फहराने का संकल्प लेकर गया था. लेकिन तब आतंकियों ने पोस्टर लगाए थे कि देखते हैं किसने अपनी मां का दूध पीया है जो लाल चौक पर झंडा फहराता है. उस दिन 24 जनवरी था.

READ MORE:  संसद में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कही कुछ ऐसी बात की खिलखिला पड़े पीएम मोदी

मैंने तक भरी सभा में कहा था कि आतंकी कान खोलकर सुन लें 26 जनवरी को ठीक 11 बजे मैं लाल चौक पहुंचुंगा. बिना सुरक्षा के आऊंगा. बुलेट प्रूफ जैकेट के बिना आऊंगा और फैसला लाल चौक पर होगा. किसने अपनी मां का दूध पीया है....वो समय था". 

पीएम मोदी ने कहा कुछ लोग अपने परिवार के लिए बहुत कुछ तबाह कर रहे हैं कुछ अपने परिवार के लिए जी रहे हैं,  मोदी तो 140 करोड़ के परिवार के साथ जी रहा है. मोदी के साथ 140 करोड़ का आशीर्वाद है.  

READ MORE: वेलेंटाइन डे से पहले 10 करोड़ कंडोम बांटेगा थाईलैंड, जानिए वजह...


Latest News Video देखें: 

 

 


संबंधित समाचार