होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM MODI IN GUJARAT : मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गुजरात के कलौल में कर रहे हैं रैली

PM MODI IN GUJARAT : मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गुजरात के कलौल में कर रहे हैं रैली

PM MODI IN GUJARAT : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकर्जुन खडगे ने गुजरात के सूरत में एक जनसभा के दौरान देश के प्रधनमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना रावन से की थी। कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने सवाल करते हुए पूछा 'आपकी सूरत कितनी बार देखें'? कितने चेहरे हैं आपके,क्या आपके रावण की तरह 100 मुख हैं क्या, कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान के बाद अब सियासी सरगर्मी बढ़ गयी हैं

READ MORE :  ब्लैक कलर की लुंगी पहने दिखे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, वीडियो देख फैन्स लगा रहे अलग-अलग कयास

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे के इस बयान का देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पलटवार करते हुए जवाब दिया हैं। प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के पंचमहाल के कलोल में रैली कर रहे हैं। इस रैली में उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए जवाब दिया हैं की कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है। जितना कीचड़ उछाला जाएगा, उतना ज्यादा ही कमल खिलेगा।इसी कड़ी में उन्होंने आगे कहा हैं कांग्रेस भगवान राम के अस्तित्व और अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर यकीन नहीं करती है। ये लोग तो राम सेतु का भी विरोध करते हैं।

READ MORE : मध्यप्रदेश में लगते दिसम्बर के साथ बढ़ जाएगी ठण्ड, अधिकांश शहरो में गिरेगा तापमान

लेकिन मुझे गाली देने के लिए रामायण के किरदार रावण का जिक्र जरूर करते हैं। प्रधानमंत्री ने रैली के दौरान बताया कि- "कुछ दिन पहले कांग्रेस के ही एक नेता ने कहा कि मोदी कुत्ते की मौत मरेगा।दूसरे ने कहा था कि मोदी हिटलर की मौत मरेगा। एक और कोई बोल रहा था- अगर मुझे मौका मिला तो मैं खुद मोदी को मार डालूंगा... कोई रावण कहता है, कोई राक्षस कहता है, कोई कॉकरोच कहता है।"

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार