होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

pee in flight : अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में नशे में धुत व्यक्ति ने दूसरे यात्री पर किया पेशाब, आरोपी ने मांगी माफ़ी

pee in flight : अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में नशे में धुत व्यक्ति ने दूसरे यात्री पर किया पेशाब, आरोपी ने मांगी माफ़ी

pee in flight : न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में नशे में धुत एक आदमी ने दूसरे यात्री के ऊपर पेशाब कर दी। एयरलाइन का कहना है कि घटना के बाद आरोपी ने माफी मांग ली थी।

READ MORE : दिल्ली समेत भारत के कई हिस्सों में बढे इन्फ्लूएंजा के केस, मरीजों में कोरोना जैसे लक्षण

दिल्ली एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने कहा- फ्लाइट 292 में अमेरिकी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाला एक छात्र शराब के नशे में धुत होकर यात्रा कर रहा था। छात्र का नाम आर्य वोहरा बताया जा रहा है। उसने सोते समय पेशाब कर दी, जो लीक होकर पास बैठे यात्री पर गिर गई। इस बात की शिकायत क्रू से की गई। अधिकारी ने कहा- फ्लाइट ने 3 मार्च रात 9:16 बजे न्यूयॉर्क से उड़ान भरी थी। 14 घंटे 26 मिनट की यात्रा के दौरान ये घटना हुई।

READ MORE : दुर्ग जिले में एसडीएम ने दिए दो नर्सिंग होम को सील करने के निर्देश, एक सिरिंज से कई लोगों को दिया जा रहा था इंजेक्शन

आरोपी ने पीड़ित यात्री से माफी मांग ली। इसलिए वो इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं देना चाहता था। लेकिन जब क्रू को पता चला तो उन्होंने पायलट को बताया। विमान 4 मार्च सुबह 10:12 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुआ तो एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (ATC) को मामले की सूचना दी गई। दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर CISF के जवानों ने विमान से उतरते ही आरोपी को पकड़ लिया। 

Watch Latest News Video: 

 

 


संबंधित समाचार