होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

NEW BOSS OF TWITTER ELON MUSK: चीन की खुशामद में एलन!,  ट्वीटर की गद्दी एलन मस्क द्वारा संभालते ही दो भारतवंशियों को निकाला गया बाहर 

NEW BOSS OF TWITTER ELON MUSK: चीन की खुशामद में एलन!,  ट्वीटर की गद्दी एलन मस्क द्वारा संभालते ही दो भारतवंशियों को निकाला गया बाहर 

TWITTER: आखिरकार 27 अक्टूबर को एलन मस्क ने ट्विटर खरीद लिया है। मालिक बनते ही मस्क ने सबसे पहले उच्च स्थान पर बैठे 3 लोगों को नौकरी से निकल दिया है.जिसमें दो भारतीय लोग शामिल हैं. CEO Parag Agarwal और लीगल पॉलिसी हेड Vijaya Gadde। ऐसा करने के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या Elon Musk चीन की खुशामद में जुट गए हैं? अमेजन के मालिक Jeff Bezos ने भी इसे रीट्वीट करते हुए चिंता जाहिर की।

यह भी पढ़ें: दोस्ती के चक्कर में तीन लड़कियों ने खाया जहर!, स्कूल बंक करके की सुसाइड

अमेरिकी के यूजर्स लगातार ये दावा करते रहे हैं कि ट्विटर उनकी आवाज को दबाता रहा है। ट्विटर हमेशा इससे इनकार करता रहा है। ट्विटर ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भी बैन लगा रखा है। एलन मस्क इस फैसले को बेवकूफाना बता चुके हैं। साथ ही उन्होंने इस फैसले को पलटने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें: ISI CHIEF ने इमरान पर लगाया आरोप, बोले - कराना चाहते थे सेना से गैर-कानूनी काम

पिछले साल पराग अग्रवाल बने से सीईओ: 

भारतीय मूल के पराग अग्रवाल बीते साल दिसंबर 2021 में ही ट्विटर के सीईओ बने थे। उन्होंने करीब 10 साल पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर ट्विटर ज्वाइन किया था और 2017 में वह कंपनी के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर बन गए थे। पराग अग्रवाल ने एक डील की घोषणा के तुरंत बाद कर्मचारियों से टाउनहाल में कहा था, 'कंपनी का भविष्य अब अंधेरे में हैं, पता नहीं यह किस दिशा में जाएगी।' पराग के इस बयान के बाद से ही यह अनुमान लगाया जाने लगा था कि क्या ट्विटर से उनकी विदाई हो जाएगी? आखिरकार 28 अक्टूबर 2022 को एलन मस्क द्वारा ट्विटर की कमान संभालते ही एक्शन के मोड में आए और पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया। 


संबंधित समाचार