होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

नरोत्तम का आरोप- नहरों मे पानी की जगह पैसा बहाया कमलनाथ सरकार ने जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई

नरोत्तम का आरोप- नहरों मे पानी की जगह पैसा बहाया कमलनाथ सरकार ने जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई

भोपाल । प्रदेश के गॄहमंत्री डाँ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार ने जनता के साथ सिर्फ विश्वासघात किया। उनके शासनकाल मे बिना काम के ठेकेदारों को एडवांस भुगतान कर करोड़ों रूपये का घोटाला किया है। नहरों में पैसा बहा दिया और पानी सुखा दिया। अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए डाँ. मिश्रा ने कहा कि ईओडब्ल्यू में प्रकरण रजिस्टर्ड हो गया है। जांच मे जो भी नाम आएगा ,उसके खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की जाएगी । इसमें किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा ।

कंपनियों को जीरो फीसदी ब्याज पर दी एडवांस राशि
उन्होंने कहा बड़ी -बड़ी कंपनियों को जीरो प्रतिशत काम पर भी एडवांस राशि दी गई । एक सवाल पर डाँ.मिश्रा ने कहा शैडो कैबिनेट बनाने की कमलनाथ पहले भी बात कर चुके है। कमलनाथ सिर्फ बैठक ही कर सकते है उनसे दौरे करने की उम्मीद बहुत कम है। गृह मंत्री ने कांग्रेस के प्रर्दशन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लीडर को गम बहुत है, मगर आराम के साथ, इसीलिए कमलनाथ ने 7 मिनट 12 सेकंड का धरना दिया है। उन्होंने कहा कि जब धरने का यह हाल है तो पार्टी का क्या होगा ?

आतंकियों की गिरफ्तारी पर पुलिस को बधाई
डा. मिश्रा ने आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए मध्यप्रदेश पुलिस को बधाई दी । उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी आतंकवादी संगठन हो , मध्यप्रदेश मे सक्रिय होने की कोशिश नहीं करें , प्रदेश की पुलिस किसी को भी छोड़ेगी नहीं। उन्होंने बताया कि रतलाम के आतंकी पूर्व से सर्विलांस पर थे। आतंकियों को पकड़कर राजस्थान पुलिस को सौंप दिया गया है।
 


संबंधित समाचार