होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

molestation in Ujjain : महाकाल की नगरी उज्जैन में बदमाशों ने लड़की से की छेड़खानी, मना करने पर घर में घुसकर किया मारपीट

molestation in Ujjain : महाकाल की नगरी उज्जैन में बदमाशों ने लड़की से की छेड़खानी, मना करने पर घर में घुसकर किया मारपीट

Molestation in Ujjain  : बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में छेड़खानी की दूसरी घटना सामने आई हैं जहां कानीपुरा मार्ग स्थित तिरूपति गोल्ड कॉलोनी की बुधवार रात 11.45 बजे इसी एरिया में रहने वाले आशीष रघुवंशी और उसके साथियों ने छात्रा के पूरे परिवार पर इसलिए हमला किया क्योंकि उसने घर के बाहर खड़े होकर अपशब्द कहने पर उन्हें टोका था।

READ MORE : भानुप्रतापपुर उपचुनाव में सावित्री मंडावी के जीत के बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा हमने मामला उजागर किया और जनता ने अपना काम

टोकने पर उन्होंने उसे घूरा और छेड़छाड़ भी कर दी। गुंडों ने युवती को इस कदर पीटा कि उसकी नाक की नली फट गई। खून बहना बंद नहीं होने पर उसे माधव क्लब मार्ग स्थित निजी अस्पताल के ICU वार्ड में एडमिट कराना पड़ा। मां, पिता समेत भाई भी घायल हैं, इन्हें भी अस्पताल में भर्ती किया गया है। चिमनगंज मंडी पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मारपीट की धारा में केस दर्ज किया है। गुंडों ने पहले छात्रा को घूरा, फिर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर अपने 10-15 साथी बुलवाए और छात्रा के घर पर पथराव कर दिया। दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए और पूरे परिवार को जमकर पीटा। परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सिर्फ मारपीट की रिपोर्ट लिखी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि उसे जो घटना बताई वही लिखी है। छात्रा की उम्र 20 वर्ष है और वह कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रही है।

READ MORE : हिमाचल प्रदेश में CM जयराम ठाकुर ने दर्ज की बड़ी जीत!

रात को घर के बाहर गुंडे खड़े होकर खिड़की की तरफ झांकते हुए अपशब्द कह रहे थे। जिसके बाद युवती बाहर निकलकर बोली भैया, यहां क्यों खड़े हो। आशीष रघुवंशी बोला- तेरे लिए खड़े हैं, बोल क्या करेगी। तब युवती ने आवाज देकर भाई को बुलाया। जब उसका भाई बाहर आया, तब युवती ने अपने भाई को साडी बात बताई जिस पर उसके भाई ने कहा कि क्या तकलीफ है, इस पर गुंडों ने कहा कि आज तेरी बहन को उठाकर ले जाएंगे और पार्टी करेंगे। ये सुन परिवार आवेश में आ गया। हाथापाई और मारपीट शुरू हो गई। गुंडे वहां से गए और कुछ मिनट बाद वापस 15-20 साथियों के साथ लौटे। घर पर पथराव कर दिया। दरवाजा तोड़ते हुए अंदर घुस गए। पूरे परिवार को पीटा।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार