होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Miss Universe 2022: मिस यूनिवर्स में अमेरिका की जीत पर उठे सवाल... आखिर क्यों भड़क रहे लोग...

Miss Universe 2022: मिस यूनिवर्स में अमेरिका की जीत पर उठे सवाल... आखिर क्यों भड़क रहे लोग...

Miss Universe 2022 का ख़िताब पर अमेरिका की R'Bonney Gabriel की जीत हुई है.  फैशन डिजाइनर गेब्रियल (28 साल ) ने कड़ी मेहनत के बाद मिस यूनिवर्स 2022 का ख़िताब जीत लिया है. लेकिन उनकी इस जीत पर विवाद खड़ा हो गया है लोग सवाल उठा रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर जजों के फैसले की आलोचना कर रहे हैं क्योंकि लोगों का कहना है कि Miss Universe 2022 की विजेता वेनेजुएला की अमांडा डुडामेल होनी चाहिए थीं. लोगों का यहां तक कहना है कि मिस यूनिवर्स का ये कंपटीशन पहले से ही फिक्स था.

READ MORE: नहीं रहा सुशांत सिंह राजपुत का पेट डॉग, एक्टर के जाने के बाद वायरल हुआ था फज का विडियो

अमांडा की जीत के लिए दर्शक और फॉलोवर्स थे आश्वस्त: 
Miss Universe 2022 में गेब्रियल की जीत को लेकर फैन्स सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि वेनेजुएला की अमांडा डुडामेल को ही विजेता होना था. मिस यूनिवर्स के खिताब के लिए ज्यादा योग्य वही थी. यहाँ तक दर्शक और उनके फॉलोवर्स अमांडा की जीत को लेकर आश्वस्त थे. लेकिन गेब्रियल के जीत की घोषणा के बाद सब बेहद आश्चर्य हो गए. लोग गेब्रियल को मिस यूनिवर्स का ताज दिए जाने से बेहद नाराज हैं और वो जजों पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं.

READ MORE: एथनिक लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई अभिनेत्री कटरीना कैफ

अमेरिका बना सबसे अधिक मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाला देश: 
R'Bonney Gabriel के Miss Universe 2022 का खिताब जीतने के बाद अमेरिका अब सबसे अधिक मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाला देश बन गया है. बता दें अमेरिका अभी तक 9 Miss Universe 2022 का खिताब जीत चुकी है. वहीं अगर बात करें वेनेजुएला की तो वेनेजुएला के पास 7 मिस यूनिवर्स का खिताब जा चुका है. अगर  अमांडा Miss Universe 2022 का खिताब जीतती तो अमेरिका और वेनेजुएला दोनों के पास बराबर खिताब होते.

READ MORE: नहीं रहा सुशांत सिंह राजपुत का पेट डॉग, एक्टर के जाने के बाद वायरल हुआ था फज का विडियो
 

latest news video यहाँ देखें: 

 


संबंधित समाचार