होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

meeting of congress legislators : कांग्रेस की नई प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने सर्किट हाउस में विधायकों के साथ ली मीटिंग

meeting of congress legislators : कांग्रेस की नई प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने सर्किट हाउस में विधायकों के साथ ली मीटिंग

meeting of congress legislators :  छत्तीसगढ़ राज्य के नई प्रदेश कांग्रेस प्रभारीऔर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव कुमारी सैलजा ने  शनिवार के प्रदेश के विधयाकों के साथ सर्किट हाउस में मीटिंग ली है।  इस मीटिंग की दौरान कुछ मंत्री भी सैलजा से मिलने पहुंचे।

READ MORE : राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम लिखा खुला पत्र, समस्याओं को बताते हुए की ये मांग

कुमारी सैलजा ने मीटिंग के दौरान जाना विधायको के कार्य का हाल चाल लिया है। नई प्रदेशप्रभारी कुमारी सैलजा ने विधायकों से एक- एक कर मुलाकात की है बताया जा रहा है कि बंद कमरे में सैलजा ने विधायकों से पूछा- बताओ क्या तकलीफ है। विधानसभा क्षेत्र में क्या चल रहा है।

READ MORE : ट्रांसजेंडर कपल ने दी खुशखबरी, लड़की से लड़का बना शख्स हुआ प्रेग्नेंट

क्या सत्ता और संगठन में तालमेल है। सूत्रों की मानें तो कुछ विधायक एकजुट होकर मिलना चाहते थे, लेकिन सैलजा ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि आज एक-एक कर ही मिलेंगे। सर्किट हाउस पहुंचे विधायकों को तीसरे मंजिल पर एक कमरे में इंतजार के लिए बैठा दिया गया। एक मंत्री तो मिलने के लिए तीन घंटे तक इंतजार करते रहे। वहीं जो मंत्री नहीं आए, उन्होंने फोन कर अपनी व्यवस्तता की जानकारी दी। यूडी मिज, रामपुकार सिंह, नारायण कश्यप जैसे कई विधायक भी प्रभारी से मिलने नहीं पहुंचे।


Latest News Video देखें: 

 


संबंधित समाचार