होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Scorpio N: महिंद्रा की नई SUV स्कॉर्पियो-N ने किया कमाल, सिर्फ 1 मिनट में 25 हजार लोगों ने की बुकिंग

Scorpio N: महिंद्रा की नई SUV स्कॉर्पियो-N ने किया कमाल, सिर्फ 1 मिनट में 25 हजार लोगों ने की बुकिंग

Mahindra Scorpio N: महिंद्रा कंपनी (Mahindra Company) की स्कॉर्पियो (Scorpio) गाड़ी भारत के लोगों की सबसे पसंदीदा गाड़ियों (vehicles) में से एक हैं। लोगों के बीच हमेशा महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) की भारी डिमांड देखने को मिलती है। आज शनिवार की सुबह तो स्कॉर्पियो के चाहनों वालों ने कमाल ही कर दिया। सुबह करीब 11 बजे कंपनी ने अपनी नई एसयूवी (SUV) के लिए ऑनलाइन बुकिंग (online booking) शुरु की। बुकिंग के शुरु होने के मात्र 1 मिनट बाद ही स्कॉर्कियो-एन के लिए 25 हजार लोगों ने बुकिंग कर दी। इसी के साथ कंपनी ने सबसे कम समय में इतनी अधिक ऑनलाइन बुकिंग का रिकार्ड भी बना दिया। 

महिंद्रा की ओर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने अपनी फ्लैगशिप SUV स्कॉर्पियो-N Scorpio N की बुकिंग 11 बजे शुरु की। बुकिंग शुरू होने के पहले ही मिनट में इसकी 25,000 यूनिट बुक हो गईं। 30 मिनट के अंदर 1,00,000 से ज्यादा यूनिट की बुकिंग हो गई। अब तक कंपनी को कुल मिलाकर 18,000 करोड़ रुपए की बुकिंग मिल चुकी हैं। कंपनी की ओर से इस बात की भी जानकारी दी गई कि SUV स्कॉर्पियो-N को महिंद्रा XUV700 और थार के मुकाबले ज्यादा बुकिंग मिल रही है। 
SUV स्कॉर्पियो-N की डिलीवरी इस दिन से होगी शुरु 
महिंद्रा कंपनी अपनी नई SUV स्कॉर्पियो-N की डिलीवरी ग्राहकों को 26 सितंबर 2022 से शुरु करेगी। कंपनी शुरुआत में स्कॉर्पियो-N की 20 हजार यूनिट को मार्केट में बेचेगी। बुकिंग करने वाले ग्राहकों को कंपनी अगस्त के महीने में डिलीवरी की तारीख की जानकारी देगी। डिलीवरी पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दी जाएगी। कंपनी की तरफ से स्कॉर्पियो-N के पांच वैरियंट मार्केट में उतारे जाएंगे। स्कॉर्पियो-N के Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L लॉन्च होंगे। 


संबंधित समाचार