होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

luckiest woman: आखिर कौन हैं वो महिला जिनके करोड़पति बनने के चर्चे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे, चंद दिनों में 2 बार चमकी किस्मत आइए जानते हैं... 

luckiest woman: आखिर कौन हैं वो महिला जिनके करोड़पति बनने के चर्चे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे, चंद दिनों में 2 बार चमकी किस्मत आइए जानते हैं... 

luckiest woman: सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें 40 साल की एक महिला को दुनिया की सबसे लकी महिला कहा जा रहा है. वो इसलिए क्योकि इस महिला कि चंद दिनों में ही दो बार लॉटरी लगी है. और वो करोड़पति बन गई हैं. महिला को पहली लॉटरी 8 करोड़ रुपये की लगी, जिसके बाद कुछ दिनों के अंतराल में ही दूसरी बार में 16 करोड़ रूपए कि लॉटरी के रूप में बारिश हुई. यह लकी महिला अमेरिका के कैरोलिना की हैं. 

READ MORE:   फ्लाइट में शर्टलेस आदमी ने की मारपीट, विमान में जमकर चले थप्पड़-घूंसे

महिला कि जानकारी इस प्रकार है: 
'सबसे लकी महिला' के नाम से वायरल महिला अमेरिका के कैरोलिना की हैं जिनकी उम्र महज 40 साल की है. इनका नाम केन्या स्लोन है. इनकी पहली लॉटरी अगस्त महीने के आखिर में 8 करोड़ की लगी थी. इसके कुछ हफ्ते बाद अक्टूबर की शुरुआत में उनकी फिर से लॉटरी लगी. जो पहले लॉटरी से डबल यानि 16 करोड़ रुपये की थी. 

READ MORE: केंद्र सरकार के तरफ से मुफ्त राशन और आवास के बाद अब फ्री में डिश TV भी देगी, इन्हें मिलेगा सेवा का लाभ

'सबसे लकी महिला' के नाम से मशहूर: 
बीते गुरुवार को स्लोन अपना इनाम लेने लॉटरी ऑफिस पहुंचीं. जहां टैक्स और दूसरे चार्जेस काटने के बाद उन्हें 12 करोड़ रुपये दिए गए. जिसके बाद महिला स्तब्ध रह गई. इस पूरी दास्तान में दिलचस्प बात यह रही कि इसके पहले महिला ने कभी लॉटरी का टिकट नहीं खरीदा था. लेकिन पहली बार वह पिछले साल दो बार टिकट खरीदा और दोनों बार वो इनाम जीत गईं. यही वजह है कि लोग उन्हें 'सबसे लकी महिला' के नाम से जान रहे हैं. 

READ MORE:  20 साल बाद बदला BRITISH AIRWAYS का UNIFORM, हिजाब और जंपसूट को किया शामिल


latest news Videos यहां देखें: 

 


संबंधित समाचार