होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

love with tution teacher : नाबालिग छात्र को हुआ अपने ट्यूशन टीचर से प्यार, प्रेम- प्रसंग के चलते दोनों हुए फरार

love with tution teacher : नाबालिग छात्र को हुआ अपने ट्यूशन टीचर से प्यार, प्रेम- प्रसंग के चलते दोनों हुए फरार

love with tution teacher :  उत्तरप्रदेश के नोएडा में रहने वाले नाबालिग छात्र को अपनी ट्यूशन टीचर से प्यार हो जाता है जिसके बाद दोनों फरार हो गए है। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग छात्र की पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

READ MORE : CM की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई छत्तीसगढ़ जनजातीय सलाहकार परिषद की बैठक, आदिवासी विधायक एक बार फिर मिलेंगे राज्यपाल से

मिली जानकारी के अनुसार युवती के पास नाबालिक छात्र 6 महीने पहले ट्यूशन पढने जाता था ट्यूशन पढ़ाने वाली मैडम की उम्र 22 साल है। लड़के की उम्र 16 साल है। अब छात्र के पिता ने टीचर के खिलाफ सेक्टर-113 के पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है। सेक्टर-113 के थाना इंचार्ज प्रमोद प्रजापति ने बताया कि उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई है।उनका कहना है कि 16 साल का बेटा उसी कॉलोनी में रहने वाली आयशा के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था।

READ MORE : पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 35 मिनट के भीतर राहुल गाँधी की सुरक्षा में 2 बार हुई लापरवाही

जहां पर आयशा को उनके बेटे से प्यार हो गया। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला टीचर छात्र से प्यार करती है। दोनों की तलाश पुलिस टीम कर रही है। छात्र के पिता विजय शुक्ला ने बताया कि उनका बेटा 15 जनवरी की दोपहर को अपनी चाची के घर पर जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद से नहीं आया। उसके दोनों फोन नंबर भी बंद जा रहे है। उनका आरोप कि ट्यूशन टीचर उनके बेटे को अगवा करके फरार हो गई है।

latest news video यहाँ देखें: 

 


संबंधित समाचार