होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ipl 2024: आरसीबी के अभ्यास शिविर से जुड़े कोहली,  इस बार धमाकेदार अंदाज में उतरेगी आरसीबी

Ipl 2024: आरसीबी के अभ्यास शिविर से जुड़े कोहली,  इस बार धमाकेदार अंदाज में उतरेगी आरसीबी

Ipl 2024:  टूर्नामेंट में कोहली के नदर्शन पर सभी की करीबी नजर रहेगी क्योंकि इसके तुरंत बाद अमेरिका और बेस्टइंडीज में टी20 विश्व कप खेला जाना है। इस 35 वर्षीय खिलाड़ी ने विश्व कप 2022 के बाद अपना महला टी20 मैच इस साल के शुरू में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था। हित शर्मा ने भी इस श्रृंखला में वापसी की श्री और संभावना है कि वह एक जून से शुरू कोने वाले टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे।


स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 22 मार्च से शुरू होने वाली आईपीएल से पहले सोमवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण देश से बाहर थे। वह रविवार को ही भारत पहुंचे थे। भारत और आरसीबी के पूर्व कप्तान को चिन्नास्वामी स्टेडियम का चक्कर लगाते हुए देखा गया। टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। आरसीबी ने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। उसका पहला मैच शुक्रवार को चेन्नई में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा।


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरके कप्तान फाफ डुप्लेसी का कहना है कि विराट कोहली अपली ऊर्जा से टीम के प्रत्येक सदस्य को स्फूर्ति से भर देते हैं जो मैदान पर उनके शानदार प्रदर्शन का राज है। डुप्लेसी मैदान के बाहर भी इस भारतीय सुपरस्टार से काफी प्रभावित है क्योंकि दोनों की पसंद मिलती जुलती है। कोहली ने 2021 सत्र के अंत में कप्तानी से हटने का फैसला किया था जिसके बाद डुप्लेसी को टीम की अगुआई की जिम्मेदारी सोपी ताई।


मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने सोमवार को कहा कि उन्हें टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की फिटनेस की स्थिति को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड से अपडेट का इंतजार है। टी20 में दुनिया के बंबर एक बल्लेद्याज सूर्यकुमार अभी हर्निया के ऑपरेशन से उबर रहे है तथा वह इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती मैचों से बाहर रह सकते हैं। बाउचर ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा. हमें सूर्यकुमार की फिटनेस को लेकर बीसीसीआई से अपडेट का इंतजार है।
 


संबंधित समाचार