होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कियारा ने सिद्धार्थ संग कन्फर्म किया ब्रेकअप! बोलीं- 'मैं किसी को भुलाना...'

कियारा ने सिद्धार्थ संग कन्फर्म किया ब्रेकअप! बोलीं- 'मैं किसी को भुलाना...'

आम कपल्स की तरह बॉलीवुड कपल्स में भी कभी-कभी मनमुटाव इतनी बढ़ जाती है कि ब्रेकअप की नौबत आ जाती है। बॉलीवुड में ब्रेकअप और पैचअप कोई नयी बात नहीं है। इस बीच कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं।

कई रिपोर्ट्स में सिद्धार्थ और कियारा के बीच ब्रेकअप की पुष्टि की गयी है। वहीं इस बारे में खुद कियरा ने भी हिंट दिया है। जी हां, रिपोर्ट्स की माने तो जैसे ही वह अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचीं, उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी व्यक्ति से जुड़ी कोई बुरी यादें भूलना चाहेंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

उसने कहा, "जीवन में मैं जिस भी व्यक्ति से मिली, उसने मेरे जीवन में कुछ अच्छा ही जोड़ा है, तो मैं किसी को भी भुलाना नहीं चाहूंगी।" इस कार्यक्रम में उन्होंने अपने प्रशंसकों से रूबरू हुईं और दिल खोलकर बात की। अभिनेत्री के शुभचिंतक उन्हें 'ड्रीम गर्ल' के टैग से नवाजते हैं जो पहले हेमा मालिनी को दिया गया था। कियारा ने कहा, "मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं। मैं हेमाजी को देखकर बड़ी हुई हूं और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। उनके अन्दर जो खूबसूरती और ग्रेस है वह शायद किसी में देखने को मिले। लेकिन अगर मेरे फैन ने मुझे यह टैग दिया है तो मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं।"

हालांकि कियारा के लिए हेमा मालिनी ही हमेशा उनकी ड्रीम गर्ल रहेंगी। बता दें कि 'भूल भुलैया 2' में कियारा के ओपोजिट कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस कार्यक्रम में कार्तिक आर्यन खुश थे कि उनकी आगामी हॉरर कॉमेडी एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।


संबंधित समाचार