होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Keshari Nath Tripathi is no more: वरिष्ठ भाजपा नेता और बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी का 88 वर्ष की उम्र में निधन 

Keshari Nath Tripathi is no more: वरिष्ठ भाजपा नेता और बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी का 88 वर्ष की उम्र में निधन 

Keshari Nath Tripathi is no more: बंगाल के पूर्व राज्यप[आल और वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष पंडित केशरीनाथ त्रिपाठी का रविवार सुबह 5 बजे निधन हो गया है. बताया जा रहा वो लम्बे समय से बीमार चल रहे थे. 88 साल के केशरीनाथ त्रिपाठी को सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद स्वास्थ में सुधर के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. जिसके बाद उनका निधन हो गया. केशरीनाथ त्रिपाठी के निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने शोक प्रकट करते हुए परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

READ MORE: भारत का गलत मानचित्र होलोग्राम जारी करने वालों पर होगी बड़ी कार्रवाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्विट कर दी श्रधांजलि:
केशरीनाथ त्रिपाठी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्विट कर दुःख व्यक्त करते हुए लिखा है कि "श्री केशरी नाथ त्रिपाठी जी को उनकी सेवा और बुद्धि के लिए सम्मान दिया जाता था। वे संवैधानिक मामलों के अच्छे जानकार थे। उन्होंने यूपी में बीजेपी के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और राज्य की प्रगति के लिए कड़ी मेहनत की। उनके निधन से आहत हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं। शांति।"

READ MORE: अंजलि केस में शाहरुख़ ने बढ़ाया मदद का हाथ, किंग खान के NGO ने की आर्थिक मदद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने व्यक्त किया दुःख:
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  ट्विटर के जरिए शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए लिखा कि वरिष्ठ राजनेता, भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य और पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल आदरणीय केशरी नाथ त्रिपाठी का निधन अत्यंत दुखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें व शोकाकुल परिजनों को दुख सहने की शक्ति दें।

READ MORE: केंद्र सरकार के तरफ से मुफ्त राशन और आवास के बाद अब फ्री में डिश TV भी देगी, इन्हें मिलेगा सेवा का लाभ


latest news Videos यहां देखें:  

 


संबंधित समाचार