होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Kanjhawala Case: कार ने लड़की को 4KM तक घसीटा मामले में पॉलिटिक्स की एंट्री, AAP विधायक का दावा- आरोपी भाजपा कार्यकर्ता

Kanjhawala Case: कार ने लड़की को 4KM तक घसीटा मामले में पॉलिटिक्स की एंट्री, AAP विधायक का दावा- आरोपी भाजपा कार्यकर्ता

Kanjhawala Case:  दिल्ली के कंझावला इलाके में 31 दिसंबर को कार सवार 5 युवकों ने 20 साल की एक युवती अंजलि सिंह को टक्कर मार दी। जिसके बाद युवक चार लेकर भागने लगे. लेकिन लड़की चार के नीचे फंसी रही और करीब 4 किलोमीटर तक सड़क पर घिसटती रही। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

सोमवार को आरोपियों को रोहिणी कोर्ट में पेश किया: 
इस मामले में सोमवार को पांचों आरोपियों को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया. आरोपियों का पहचान मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

READ MORE: TUNISHA SHARMA SUICIDE CASE: तुनिषा का संबंध अपने परिवार से अच्छा नहीं: शीज़ान के वकील, शैलेंद्र मिश्रा ने किये कई खुलासे

इस मामले में बड़े अपडेट: 

* LG वीके सक्सेना के ऑफिस पर आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। आप ने LG, पुलिस कमिश्नर और सुल्तानपुरी के SHO को बर्खास्त करने की मांग की।

सुल्तानपुरी थाने के सामने परिवार वालों ने प्रदर्शन किया। पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

पोस्टमार्टम करने के लिए तीन सदस्यीय बोर्ड बना। दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने पुलिस कमिश्नर से स्टेट्स रिपोर्ट मांगी।

आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज। आरोपियों का मेडिकल टेस्ट होगा ताकि पता चले कि वह नशे में थे या नहीं। आज ही कोर्ट में भी पेशी होगी।

CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि लड़की के गुनाहगारों को सख्त से सख्त सजा मिलना चाहिए। हमारी बहन के साथ जो हुआ बहुत शर्मनाक है।

READ MORE: DEMONETISATION: नोटबंदी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई मुहर, संविधान पीठ के चार जज बोले- 500 और 1000 के नोट बंद करना सही

मामले में पॉलिटिक्स की एंट्री:
दूसरी तरफ इस मामले में राजनितिक दलों की एंट्री हो गई है. जिसमें आम आदमी विधायक और दिल्ली की डिप्टी स्पीकर राखी बिड़लान ने दावा किया है कि आरोपी भाजपा से जुड़े हैं. इसलिए पुलिस उन्हें बचा रही है. पुलिस बीजेपी के दबाव में आकर काम कर रही है. ये क्या तरीका है। परिवार को लड़की का शव क्यों नहीं दिखाया जा रहा।

4 किलोमीटर घिसटने से हड्डियां टूटीं, मांस निकल आया:
युवती 4 किलोमीटर तक कार में फंसी रही. इतने दूर घसीटा जाने के कारण युवती की कपड़े फट गए. पीठ और सिर की हड्डियां बुरी तरह से घिस गईं। मांस निकल गया। दोनों पैरों की हड्डियां भी टूट गईं, जिससे उसकी बेहद दर्दनाक मौत हुई। जब उसकी लाश मिली तो उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं बचा।

READ MORE: HARYANA BIG NEWS : हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने दिया इस्तीफा, महिला कोच से छेड़छाड़ करने पर दर्ज हुआ मामला

पुलिस पर परिवार का सवाल: 
इस मामले में परिवार ने पुलिस पर सवाल उठाया है. पुलिस का कहना है कि यह जानलेवा एक्सीडेंट है लेकिन परिवार इसे मर्डर मान रही है. पीडिता की माँ का कहना है कि वह बहुत सारे कपड़े पहने थी, लेकिन जब उसकी बॉडी मिली तो वह पूरी तरह नेकेड थी। एक भी कपड़ा नहीं था। ये कैसा एक्सीडेंट है?

READ MORE: GOVERNMENT JOBS: 4500 पदों पर मिलेगी सरकारी नौकरी, 12वीं पास युवा 4 जनवरी तक कर सकते हैं आवेदन


संबंधित समाचार