होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

kamal r khan : कमाल आर खान ने फिल्म पठान के लिए किया दावा, ट्वीटर के जरिये साझा की जानकारी

kamal r khan : कमाल आर खान ने फिल्म पठान के लिए किया दावा, ट्वीटर के जरिये साझा की जानकारी

kamal r khan : शाहरुख खान की विवादित फिल्म पठान के लिए केआरके यानी कमाल आर खान ने फिल्म को लेकर एक बड़ा दावा किया है। खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके ने ट्वीट में क्लेम किया है कि शाहरुख की फिल्म पठान का नाम बदला जाएगा।

READ MORE : दिल्ली के कंझावला हिट एंड रन मामले में हुआ नया खुलासा, हादसे के बाद मौके से भागी युवती की सहेली

इतना ही केआरके ने ये कहा कि मेकर्स पठान की रिलीज डेट बदलने के बारे में भी सोच रहे हैं। ट्विटर हैंडल पर केआरके ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- यह कंफर्म है पठान का टाइटल अब चेंज हो रहा है। गाने में भगवा बिकिनी भी नहीं होगी। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट बदलने का फैसला किया है। फिल्म की नई रिलीज डेट आज या कल में आ जाएगी।केआरके का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर बेहद सुर्खियों में है। 2 जनवरी को किए ट्वीट में केआरके के लिखा- आज पठान का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ। यह इस बात का सबूत है कि कुछ दिन पहले जो कुछ भी मैंने कहा था वो सच है।

READ MORE :  बैतूल में दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी ना होने पर भीड़ ने जमकर मचाया हंगामा, पुलिस ने किया बल प्रयोग

शाहरुख ने फिल्म का टाइटल बदलने का फैसला किया है। मैंने फिल्म अनाउंसमेंट के दिन की कहा था कि टाइटल गलत है, लेकिन शाहरुख ने मेरी बात नहीं मानी। आखिर वो अब मेरी बात मानने पर मजबूर हो गए।बता दें कि केआरके काफी समय से यह दावा कर रहे हैं कि पठान फिल्म की रिलीज और नाम बदला जाएगा। कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में अब सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक केआरके यानी कमाल आर खान ने फिल्म को लेकर एक बड़ा दावा किया है। खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके ने ट्वीट में क्लेम किया है कि शाहरुख की फिल्म पठान का नाम बदला जाएगा। इतना ही केआरके ने ये कहा कि मेकर्स पठान की रिलीज डेट बदलने के बारे में भी सोच रहे हैं।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार