होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Jara Hatke: अंडरगारमेंट्स सुखाने के लिए हुआ खूनी खेल, 8 लोग बुरी तरह से घायल, पढ़िए पूरी खबर...

Jara Hatke: अंडरगारमेंट्स सुखाने के लिए हुआ खूनी खेल, 8 लोग बुरी तरह से घायल, पढ़िए पूरी खबर...

Jara Hatake: लोगों के झगड़ा करने के तरह- तरह के कारण सामने आते हैं, वहीं अब यूपी के आजमगढ़ शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां सिर्फ अंडरगारमेंट सुखाने के लिए खूनी खेल हो गया. इसमें 8 लोग बुरी तरह से घायल हो गए,  इनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. इन पीड़ितों ने विरोधी पक्ष के 8 लोगों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. 

अब जानते  पूरा मामला:
ये मामला आजमगढ़ शहर के कटरा मोहल्ले का है. जहां रागिनी कपूर का परिवार रहता है उनका आरोप है कि उनके पड़ोसी आए दिन किसी न किसी बात को लेकर वाद- विवाद करते हैं और मारपीट कर भाग जाते हैं, और शिकायत करने पर पुलिस भी उनकी ही सुनती है उनके खिलाफ कोई कार्रवाई भी नहीं किया जाता, हाल ही में अंडरगारमेंट सूखने के लिए धूप में डाली गई थी.

पुलिस से लेकर प्रशासन तक पहुंच:

जिसे लेकर कहासुनी हुई और यह कहासुनी खूनी खेल का रूप ले लिया. इसके बाद पुलिस को सुचना दी गई, जो काफी देर तक मौके पर नहीं आई तब तक आरोपी मार पीटकर भाग चुके थे. हमारे पक्ष के कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पीड़ित पक्ष ने यह भी आरोप लगाया है कि दोषी पक्ष की पहुंच पुलिस से लेकर प्रशासन तक है. इस वजह से उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती है. 

अब केस दर्ज कर चार लोगों को किया गिरफ्तार 
इस मामले को लेकर एसपी सिटी आजमगढ़ ने बताया कि यह विवाद कपडे सुखाने को लेकर हुआ था और मौके पर चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है अन्य फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.साथ ही एसपी सिटी ने ये भी बताया कि इसके पहले भी की गई शिकायतों पर भी आरोपियों पर कार्रवाई की गई थी. 

read more : DHIRENDRA SHASTRI के भक्तों के लिए खुशखबरी, बाबा बागेश्वर धाम सरकार पर बनेगी फिल्म, प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट कर दी जानकारी

 


संबंधित समाचार