होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ishaan Kishan slapped Shubman Gill: ईशान किशन ने शुभमन गिल को लगाया जोरदार थप्पड़, देखें विडियो और जानिए वजह 

Ishaan Kishan slapped Shubman Gill: ईशान किशन ने शुभमन गिल को लगाया जोरदार थप्पड़, देखें विडियो और जानिए वजह 

Ishaan Kishan slapped Shubman Gill: सोशल मीडिया पर एक विडियो जमकर वायरल हो रहा है जो किसी एक्टर या एक्ट्रेस का नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के दो खिलाडियों का है जी हाँ इस विडियो में ईशान किशन बेहद गुस्से में नजर आ रहे और शुभमन गिल को जोरदार थप्पड़ भी लगा दिया. 

READ MORE: सहारनपुर में कॉलेज के छात्रों ने लगाया पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा, यूनिवर्सिटी ने छात्रों को किया निष्कासित, पुलिस ने मामले में लिया संज्ञान

पहले देखें विडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

विडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल भी बैठे हुए हैं जो चुपचाप माजरा देख रहे, यह विडियो खुद शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर डाला है जिसका पूरा मामला भी क्लियर हुआ कैप्शन पढ़कर. 

READ MORE:गृह मंत्रालय ने शुरू की इमरजेंसी और अर्जेंट आधार पर चीनी ऐप्स को बैन करने की प्रक्रिया, भारतीय लोगों के डाटा लिक होने का था खतरा

आखिर क्या लिखा है कैप्शन में:
दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों खिलाड़ी एक रियलिटी शो के सीन को रिक्रिएट कर रहे थे। जिसमें चल और ईशान जज की भूमिका निभाते हैं, वहीं शुभमन गिल एक  कंटेस्टेंट का किरदार निभाते हैं. इसी बीच जज गिल पर भड़क जाते हैं और शुभमन से कहत एहियन पहले खुद को थप्पड़ मारो, जिस बीच ईशान खुद गिल को तमाचा जड़ देते हैं। यह विडियो महज मजाक था. तीनों ने उस सीन को रिक्रिएट करते हुए एक फनी वीडियो बनाया था जो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


READ MORE: अमेरिकी मिसाइल से गिरा चीन का जासूसी गुब्बारा, देखें विडियो


Latest News Videos देखें: 
 


 


संबंधित समाचार