होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IRCTC:  ट्रेन टिकट शेयर करते ही बैंक अकाउंट से गायब हुए 64 हजार रुपये, महिला ने ट्विटर पर IRCTC से की शिकायत

IRCTC:  ट्रेन टिकट शेयर करते ही बैंक अकाउंट से गायब हुए 64 हजार रुपये, महिला ने ट्विटर पर IRCTC से की शिकायत

IRCTC: ऑनलाइन FROUD की खबर आये दिन देखने को मिलती है हाल ही में महिला ने कुछ ऐसा कर दिया कि उसे ठगी का शिकार होना पड़ा. एक महिला ने अपना ट्रेन टिकट शेयर किया और उनके अकाउंट से 64 हजार रुपये गायब हो गए. 

अब जानते हैं पूरा मामला: 
विले पार्ले मुंबई की रहने वाली महिला एमएन मीणा ने IRCTC के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए लिखा है कि 14 जनवरी को भुज जाने के लिए IRCTC सके वेबसाइट से तीन टिकट बुक किए. चूकी उस समय सारे सीटें बुक थी हो चुकी थीं, इसलिए उसे RAC (Reservation Against Cancellation) टिकट मिली. जिसके बाद महिला ने IRCTC के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए अपनी सीट के कंफर्म होने के बारे में जानकारी देना चाह रही थी. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि महिला के होश उड़ गए. 

read more:  फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा को किया गया था पटियाला हाउस सेशन में पेश, कोर्ट ने पुलिस से पूछा यूरीन सैंपल लेना है?

ऐसा क्या हुआ: 
दरअसल महिला ने अपना ट्रेन टिकट सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसमें उसके फोन नंबर और कई डिटेल्स मौजूद थे. जिसके कारण वह ऑनलाइन स्कैमर्स के निशाने पर आ गई. फिर महिला के पास स्कैमर ने कॉल किया और खुद को IRCTC का कस्टमर सपोर्ट एग्ज्यूक्टिव बताया और महिला के फ़ोन पर एक लिंक भेजा और काहा इस लिंक पर 2 रूपए भेजिए और आपका टिकट कन्फर्म कर लिया जाएगा और फिर महिला ने बिलकुल वैसा ही किया और उनके अकाउंट से 64,000 रुपये गंवा दिए. 

read more:  पब्लिक से भरे रोड पर नशे में धुत शख्स लटक गया बिलबोर्ड से, फिर हुआ जमकर हंगामा वीडियो वायरल

latest news video यहां देखें: 

 


संबंधित समाचार