होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IPL: शुभमन गिल की बहन को अपशब्द कहने वाले सभी लोगों के खिलाफ DCW करेगी कार्रवाई, चीफ स्वाति मालीवाल की चेतावनी 

IPL: शुभमन गिल की बहन को अपशब्द कहने वाले सभी लोगों के खिलाफ DCW करेगी कार्रवाई, चीफ स्वाति मालीवाल की चेतावनी 

IPL: IPL में जब शुभगमन गिल ने शानदार शतक जड़कर बैंगलोर को हरा दिया जिसके साथ बैंगलोर की टीम प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो गई. वहीं गुजरात टाइटंस के हीरो यानी शुभगमन गिल सभी के दिलों में छाए हुए हैं लेकिन इस गेम के बाद अब उनकी बहन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वो इसलिए क्योंकि शुभगमन गिल की बहन बैंगलोर की टीम को सपोर्ट करती थी जोकि हार गई इसके बाद आरसीबी की हार उसके फैंस को रास नहीं आई और उन्होंने शुभमन गिल और उनकी बहन को खूब अपशब्द कहा जा रहा है. इसपर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर सभी के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी है. 

read more : बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने किया दावा , जुलाई में वन नेशन, वन पुलिस का कानून आएगा, फिर ममता बनर्जी हुई कमजोर

सभी के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई : 
दिल्ली महिला अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर शुभगमन गिल की बहन को ट्रोल करने वालों को बेहद शर्मानक बताई हैं. और बोली की उन्हें सिर्फ इसलिए ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि जिस टीम को वे फॉलो करते हैं वह मैच हार गई. इससे पहले विराट कोहली की बेटी को अपशब्द कहने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी. दिल्ली महिला आयोग (Delhi Women's Commission) उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी जिन्होंने शुभगमन गिल की बहन को अपशब्द कहे हैं.  यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

read more : आज इन राशि वालों के लिए रहेगी सफलता और प्रगति का दिन, जानिए आज का राशिफल

 


संबंधित समाचार