होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

India vs New Zealand Playing 11: जानें क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, क्या पृथ्वी शॉ को मिलेगा मौका?

India vs New Zealand Playing 11: जानें क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, क्या पृथ्वी शॉ को मिलेगा मौका?

India vs New Zealand Playing 11: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को रांची में खेला जायेगा। इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीम रांची पहुंच चुकी हैं. टीम इंडिया के तरफ से कप्तानी हार्दिक पांड्या संभालेंगे। पृथ्वी शॉ के फ्रेंड्स के लिए एक खुशखबरी भी है. इस सीरिज में पृथ्वी शॉ को भी शामिल किया है. 

READ MORE:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की दी शुभकामनाएं, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु कर्तव्य पथ पर फहराएंगी तिरंगा

आइए जानते हैं क्या कुछ देखने को मिल सकता है इस मैच में: 
शुक्रवार को रांची में खेले जाने वाली सीरीज में भारत ईशान किशन और शुभमन गिल को ओपनिंग का मौका दे सकती है.  क्योंकि शुभमन ने हुए मैचों में दमदार प्रदर्शन किया है. और रही बात ईशान कि तो उन्होंने भी खुद को साबित कर लिया है. वहीं बात करें राहुल त्रिपाठी की तो उन्हें नम्बर 3 पर मौका दिया जा सकता है. और नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव बैटिंग कर सकते हैं. जितेश शर्मा को विकेटकीपिंग के लिए मौका दिया जा सकता है. 

READ MORE:  भारत की आज़ादी के बाद आज देश मना रहा है 74 वां गणतंत्र दिवस

भारत के तरफ से संभावित प्लेइंग इलेवन टीम: 
हार्दिक पांड्या (कप्तान),  सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ईशान किशन,  राहुल त्रिपाठी, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, दीपक हुड्डा, शुभमन गिल,  अर्शदीप सिंह., शिवम मावी। 

READ MORE:  रूस के राष्ट्रपति ने भारत को गणतंत्र दिवस के मौके पर दी शुभकामनाएं


Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार