होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ind VS Aus ODI Match: तीन मैचों के वनडे सीरीज का आज दूसरा दिन, क्या बारिश से धुल जाएगा विशाखापट्टनम क्रिकेट स्टेडियम...?

Ind VS Aus ODI Match: तीन मैचों के वनडे सीरीज का आज दूसरा दिन, क्या बारिश से धुल जाएगा विशाखापट्टनम क्रिकेट स्टेडियम...?

Ind VS Aus ODI Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज का आज दूसरा दिन है. जिसे विशाखापट्टनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा. तीन मैचों के वनडे सीरीज के दूसरे दिन भारतीय टीम रविवार को जब दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरेगी तो फिर से सभी की नजरें लोकेश राहुल और रविंद्र जडेजा पर लगी रहेंगी जिसमें नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी टीम की अगुवाई के लिए वापसी करेंगे जो मुंबई में पहला मैच नहीं खेल पाए थे।

Ind VS Aus ODI Match: भारत ने वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया को कम स्कोर वाले मैच में 5 विकेट से पराजित किया था जिसमें राहुल ने नाबाद 75 रन की संयमित पारी खेली थी वह बॉर्डर गावस्कर श्रृंखला के दौरान फॉम हासिल करने में जूझते दिखे थे। जिससे उन्हें तीसरे और चौथे टेस्ट से बाहर कर दिया गया था जडेजा भी घुटने के चोट और फिर हुई सर्जरी के कारण करीब 8 महीने बाद वनडे क्रिकेट खेल रहे हैं उन्होंने शुक्रवार को नाबाद 45 रन बनाए थे साथ ही कसी गेंदबाजी करते हुए 46 रन देकर 2 विकेट झटके जिससे प्लेयर ऑफ द मैच कौन है भारत इस साल वनडे विश्व कप की मेजबानी कर रहा है और फॉर्म में चल रहे राहुल और पूरी तरह से सिरजडेजा टीम के लिए महत्वपूर्ण होंगे। 

Read More: लंदन वाली स्पीच पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी , बोले- 'सरकार या देश को लेकर नहीं था बयान'

वनडे के लिए सूर्य कुमार को हासिल करनी होगी लय

Ind VS Aus ODI Match: कोहली और गिल के पहले वनडे में कम इसको बनाने को लेकर ज्यादा चिंता की जरूरत नहीं है लेकिन सूर्यकुमार यादव 50 ओवर के प्रारूप में अपनी लय हासिल नहीं कर पा रहे हैं जो चिंता का कारण बन सकता है T20 अंतरराष्ट्रीय में विस्फोट की बल्लेबाजी के लिए मशहूर सूर्यकुमार अभी वनडे में वैसी ख्याति अर्जित नहीं कर पाए हैं इस साल सभी पांच वनडे में वह अर्धशतक नहीं जान पाए हैं श्रेयस अय्यर की वापसी के लिए कोई समय सीमा निर्धारित नहीं है भारत चौथे नंबर के लिए सूर्यकुमार पर बरकरार है।

भारतीय गेंदबाजी लाइन अप में छेड़छाड़ की उम्मीद कम
Ind VS Aus ODI Match: भारत में गेंदबाजों में मुंबई में शानदार प्रदर्शन किया जिसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी और मोहम्मद सिराज ने तेज गेंदबाजों की मददगार पिच पर बेहतरीन गेंदबाजी की लेकिन कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव प्रभावित नहीं कर सके हालांकि प्रबंधन ने गेंदबाजी लाइन अप में छेड़छाड़ करने की उम्मीद नहीं है जिसमें हार्दिक पांड्या तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे।

Read More: राहुल गांधी के घर पुलिस ने दी दस्तक, महिलाओं के 'यौन उत्पीड़न' वाले बयान पर भेजे थे नोटिस


Watch Latest News Videos

 


 


संबंधित समाचार