होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ICC ODI Men's Player of the Year :  बाबर आजम को मिला एक और अवार्ड 

ICC ODI Men's Player of the Year :  बाबर आजम को मिला एक और अवार्ड 

ICC ODI Ranking: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ICC की वन डे रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज़ हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे कि आने वाले समय में बल्लेबाज शुभमन गिल बाबर आजम को चुनौती दे सकते हैं. बता दें वे अचानक टॉप 10 में न केवल एंट्री किए हैं बल्कि नंबर छह पर भी पहुंचने में कामयाब हो गए हैं। बहरहाल आज का दिन बाबर आजम के लिए खास है क्योंकि उन्हें एक और अवार्ड से नवाजा जा रहा है. 

READ MORE:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की दी शुभकामनाएं, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु कर्तव्य पथ पर फहराएंगी तिरंगा

बाबर आजम बने मेंस प्लेयर ऑफ द ईयर: 
बाबर आजम को आईसीसी ने वनडे मेंस प्लेयर ऑफ द ईयर के लिए चुना है। बता दें ये लगातार दूसरा मौका है जब बाबर आजम ने इस खिताब पर कब्ज़ा किया है. इससे पहले साल 2021 में भी बाबर आजम को वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब मिला था. इससे पहले सूर्यकुमार यादव टी20 प्लेयर ऑफ द ईयर बने थे. 

READ MORE: भारत की आज़ादी के बाद आज देश मना रहा है 74 वां गणतंत्र दिवस

अब बात करते हैं बाबर आजम के साल 2022 के प्रदर्शन की: 
साल 2022 में बाबर आजम के प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने 9 मैच खेले हैं और 84.87 की औसत से 679 रन बनाए हैं। जिसमें उन्होंने तीन शानदार शतक भी लगाए हैं . साथ ही पांच अर्धशतक भी आए। केवल एक पारी को छोड़कर हर बार उनके बल्ले से रन निकले।

READ MORE: तेज गेंदबाज रेणुका सिंह बनी आईसीसी इमर्जिंग वीमेंस क्रिकेटर ऑफ द ईयर
 

Latest News Videos देखें: 


संबंधित समाचार