होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IAS नियाज ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर आमिर खान को घेरा, नरोत्तम बोले- मर्यादा लांघ रहे नियाज

IAS नियाज ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर आमिर खान को घेरा, नरोत्तम बोले- मर्यादा लांघ रहे नियाज

भोपाल। 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म पर लगातार ट्वीट कर आईएएस नियाज खान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिर उन्होंने दो ट्वीट किए है। इनमें उन्होंने फिल्म अभिनेता आमिर खान को घेरा है। आमिर ने लोगों से फिल्म देखने की अपील की थी। दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि नियाज खान मर्यादा लांघ रहे हैं। इस मसले पर उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा।

इस तरह घेरा आमिर खान को

आईएएस नियाज खान ने आज भी 2 ट्वीट कर लिखा है कि आमिर ने सभी को फिल्म देखने की सलाह दी लेकिन उन्होंने विवेक अग्निहोत्री से ब्राह्मणों पर पैसा खर्च करने का अनुरोध नहीं किया। शायद वह अपने ही कॅरियर को लेकर डरते है। पठान होते हुए भी हम उनकी आँखों में गहरा भय देख सकते हैं। कृपया वह पैसा आप भी ब्राह्मणों पर खर्च करें, जो आपने दंगल से कमाए हैं। आपको बहादुर बनना चाहिए।नियाज ने आगे ट्वीट किया कि मेरे पठान समुदाय के बॉलीवुड सुपरस्टार केवल स्क्रीन पर हीरो हैं, व्यक्तिगत रूप से नहीं,पैसा उनकी मुख्य प्रेरणा है। मेरे हीरो सोनू सूद, नाना पाटेकर हैं। मुझे फिल्मी पर्दे पर असली पठान हीरो नहीं नकली हीरो पसंद हैं। बहादुर बनो और सोनू सूद की तरह चैरिटी का काम करो

नरोत्तम ने दी चेतावनी

मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह एक गंभीर विषय है। मैंने पिछले दिनों के कई ट्वीट देखें है, नियाज खान लगातार पेपरों की कटिंग लगाकर ट्वीट कर रहे है। आईएएस नियाज़ खान अधिकारियों की तय मर्यादा लांघ रहे हैं। इसके लिए सरकार उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब करेगी।


संबंधित समाचार