होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Himachal cm : सुखविंदर सिंह सुक्खू होंगे हिमाचल प्रदेश के 15 वें मुख्यमंत्री, आज होगा शपथ ग्रहण समारोह

Himachal cm : सुखविंदर सिंह सुक्खू होंगे हिमाचल प्रदेश के 15 वें मुख्यमंत्री, आज होगा शपथ ग्रहण समारोह

Himachal cm : आलाकमान की तरफ से सुक्खू के नाम पर मुहर लगने के बाद शनिवार की शाम की शिमला में विधायक दल की बैठक हुई हैजिसमे सर्वसम्मति से सुक्खू को विधायक दल का नेता चुना गया है जिसका आज शपथ ग्रहण समारोह है। हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच आख़िरकार दिल्ली की हरी झंडी से शनिवार को साफ हो गया है । चार बार के विधायक और पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू को हिमाचल के15 वें मुख्यमंत्री घोषित किया गया हैइसके अलावा मौजूदा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे मुकेश अग्निहोत्री उप मुख्यमंत्री होंगे।

READ MORE : राजधानी के प्रमुख चौराहों में से एक जय स्तंभ चौक, जिसका निर्माण 10 दिसंबर को हुआ,आइये जानते हैं इस चौक के पीछे की दर्द भरी दास्तान के बारे में     

वहीं प्रतिभा सिंह मुख्यमंत्री पद की रेस से बाहर हो गयी है। रविवार की यानी आह शिमला के रिज मैदान में शपथ ग्रहण समारोह रखा गया है। दोपहर 1.30 बजे यह कार्यक्रम रखा गया है। अब जल्द ही मंत्रियों के नाम तय हो जायेंगे।  CM पद पर खुद के नाम की घोषणा होने पर सुखविन्द्र सुक्खू भावुक नजर आये  उन्होंने मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी मिलने पर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी का आभार व्यक्त किया हैं।    


संबंधित समाचार