होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

High Court rejected the decision : बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ दायर याचिका को किया खारिज, चार साल पुराने केस में हुई सुनवाई

High Court rejected the decision : बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ दायर याचिका को किया खारिज, चार साल पुराने केस में हुई सुनवाई

High Court rejected the decision : बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान के खिलाफ 4 साल पहले बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर हुई याचिका को कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया है। मामला 4 साल पुराना है जब सलमान खान  मुंबई की सड़कों पर साइक्लिंग के लिए उतरे थे । सलमान खान के पीछे उनके बॉडीगार्ड्स भी साथ चल रहे थे तभी एक अशोक पांडे नाम के एक पत्रकार ने उनका विडियो बना लिया था।

READ MORE : सर्चिंग के दौरान हुआ IED ब्लास्ट सीआरपीएफ का जवान हुआ घायल, प्राथमिक उपचार के बाद किया रायपुर रेफर

पत्रकार पांडे का कहना है की उन्होने विडियो बनाने के लिए सलमान के बॉडी गार्ड्स  से पूछा हुआ था। लेकिन जब उन्होंने विडियो शूट करने की कोशिश की तो उनके साथ बदसलूकी किया गया था। इस बात की शिकायत लेकर जब अशोक पांडे पुलिस स्टेशन पहुंचे तो उनके बात को ताल दिया गया फिर उन्होंने इस बात की शिकायत हाई कोर्ट में रखी थी तब सलमान खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया था। जिस पर सलमान खान ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

READ MORE : इंदौर के बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर के बावड़ी की छत गिरी , 25 से अधिक लोग निचे धसे

फलस्वरूप 4 वर्ष बाद इस मामले की सुनवाई हुई है जस्टिस भारती डांगरे की सिंगल बेंच ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड की शिकायत  को ख़ारिज कर दिया गया है।

Latest News Video देखें: 

 


संबंधित समाचार