होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PAK Imran Khan की तोशखाना मामले में आज इस्लामाबाद कोर्ट में सुनवाई, पेशी के लिए जा रहे पीटीआई अध्यक्ष के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

PAK Imran Khan की तोशखाना मामले में आज इस्लामाबाद कोर्ट में सुनवाई, पेशी के लिए जा रहे पीटीआई अध्यक्ष के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

PAK Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान की तोशखाना मामले की आज इस्लामाबाद के एक कोर्ट में सुनवाई होनी है। इस दौरान पुलिस लाहौर में इमरान खान के आवास पर पहुंची। पाकिस्तान के जियो न्यूज के मुताबिक पंजाब पुलिस ने पार्टी के 20 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। इस पर इमरान खान ने ट्विट कर लिखा है कि "पंजाब पुलिस ने जमान पार्क में मेरे घर पर हमला किया है, जहां बुशरा बेगम अकेली हैं। ये वे किस कानून के तहत कर रहे हैं?"

उन्होंने आगे ये भी लिखा है कि "अब ये स्पष्ट हो गया है कि मेरे सभी मामलों में जमानत मिलने के बावजूद PDM सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहती है। उनके दुर्भावनापूर्ण इरादों को जानने के बावजूद मैं इस्लामाबाद और अदालत जा रहा हूं क्योंकि मैं कानून के शासन में विश्वास करता हूं."

इधर पाक मीडिया के मुताबिक ये खबर भी सामने आ रही है कि "तोशखाना मामले की सुनवाई के सिलसिले में इस्लामाबाद जा रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई."

Read More: प्रधानमंत्री मोदी आज ग्लोबल मिलेट्स सम्मेलन का करेंगे उद्घाटन, 100 देशों की हो सकती है भागीदारी


Watch Latest News Videos

 


 


संबंधित समाचार