होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

HANSHIKA MOTWANI PRE WEDDING : एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की संगीत में ऑर्गेनाइज किया गया सूफी नाईट, अपने हमसफ़र का हाथ थामे आई नजर

HANSHIKA MOTWANI PRE WEDDING : एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की संगीत में ऑर्गेनाइज किया गया सूफी नाईट, अपने हमसफ़र का हाथ थामे आई नजर

HANSHIKA MOTWANI PRE WEDDING : एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और उनके होने वाली पति सोहेल की शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। हंसिका मोटवानी जल्द ही सोहेल के साथ परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं।

READ MORE : हंसिका मोटवानी की शादी की रस्मे हुई शुरू, सोशल मीडिया पर छाए मेहंदी सेरेमनी के फोटोज

हाल ही में उनकी मेहंदी सेरेमनी को ऑर्गेनाइज किया गया, जिसके बाद अब बीती रात हंसिका मोटवानी और उनके होने वाले जीवनसाथी के प्री- वेडिंग फंक्शन में संगीत की रस्म पूरी हुई हैं जिसमे सूफी नाईट का आयोजन किया गया था जिसकी फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी चर्चे पर हैं हंसिका के मंगेतर सोहेल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हंसिका, सोहेल का हाथ पकड़कर एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं।

READ MORE : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल हुए जख्मी, कार्यक्रम के दौरान गिरे सीढियों से

सोहेल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ड्रीम एंट्री।' दोनों की शादी राजस्थान के जयपुर में 450 साल पुराने किले में सात फेरे लेंगी।जयपुर के मुन्डेता किले में शादी करके ये कपल एक दुसरे के नाम अपना जीवन करने वाले हैं।     

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार