होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

stabbed the girl with a knife : श्रद्धा मर्डर केस के बाद दिल्ली में नहीं धम रही दिल दहलाने वाली घटनाएँ, ब्रेकअप से नाराज युवक ने लड़की पर गोदा चाकू

stabbed the girl with a knife : श्रद्धा मर्डर केस के बाद दिल्ली में नहीं धम रही दिल दहलाने वाली घटनाएँ, ब्रेकअप से नाराज युवक ने लड़की पर गोदा चाकू

stabbed the girl with a knife : देश की राजधानी दिल्ली में आये दिन ऐसे शर्मनाक घटनाएँ सामने आती है जिससे दिल दहल उठता है। दिल्ली के आदर्श नगर में आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड पर 6 बार चाकू से वार किया है।

READ MORE :  लोकायुक्त संगठन ने इंदौर में रिश्वत लेने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर दर्ज किया एफआईआर

जिससे लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल पूरा घटनाक्रम दिल्ली के आदर्श नगर का है जहा एक युवक  अपने ब्रेकअप के बाद नाराज युवती पर चाकू से 6 बार वार किया है पीड़िता दिल्ली यूनिवर्सिटी में BA की पढ़ाई कर रही है। उसकी 5 साल पहले सुखविंदर से दोस्ती हुई थी। लड़की के परिवार को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था, इसलिए लड़की ने खुद को दूर करना शुरू कर दिया। सुखविंदर से ये बात सहन नहीं हुई। उसने सोमवार को लड़की से मिलने के लिए बुलाया। वह जानना चाहता था कि आखिर लड़की ने ब्रेकअप क्यों किया है? लड़की उससे घर की पास वाली गली में मिलने गई। इसके बाद लड़के ने उस पर चाकू से कई बार हमला किया। यह घटना CCTV में कैद हो गई है।

READ MORE : छत्तीसगढ़ विधानसभा के नए उपाध्यक्ष होंगे केशकाल के विधायक संतराम नेताम, आज होगा नामांकन

घायल लड़की को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है। आरोपी का नाम सुखविंदर है और उसे हरियाणा के अंबाला से अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले में आगे की जांच कर रही है।

latest news Videos यहां देखें:

 

 

        

 


संबंधित समाचार