होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Gautam Adani : गौतम अडानी हुए अमीरों की टॉप 20 लिस्ट से बाहर , चीन के अरबपति ने छोड़ा पीछे

Gautam Adani : गौतम अडानी हुए अमीरों की टॉप 20 लिस्ट से बाहर , चीन के अरबपति ने छोड़ा पीछे

Gautam Adani : गौतम अडानी दुनिया के टॉप 20 अमीरों की लिस्ट से बाहर हो गए है अब उनकी नेटवर्थ 62 अरब डॉलर भी नहीं रही।  गौतम अडानी अब चीन के अरबपति झोंग शानशान से पिछड गए है। हिडनबर्ग की रिपोर्ट और अडानी ग्रुप के शेयरों में लगातार गिरावट देखने को मिली है।

READ MORE :  फिल्म चक दे इंडिया की कोमल चौटाला रायपुर के एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ लेंगी सात फेरें, 4 फ़रवरी से शादी की रस्में होंगी शुरू

यह सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा है।  गौतम अडानी की नेटवर्थ में करीब 11 अरब डॉलर की गिरावट देखने को मिली है। इस गिरावट के बाद गौतम अडानी दुनिया के टॉप 20 अरबपतियों की लिस्ट से बाहर हो गए है। उनकी नेटवर्थ 62 अरब डॉलर भी नहीं रही है। वही अब चीन के अरबपति झोंग शानशान से भी पीछे रह गए है। गौतम अडानी मौजूदा समय से दुनिया के टॉप 20 अरबपतियों की लिस्ट से बाहर हो गए है वर्तमान में वे 21 वें पायदान पर है।

READ MORE : रामसेवक पुरम में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रखी गई नेपाल के गंडकी नदी से लाई गयी शालिग्राम शिला

हिडनबर्ग की रिपोर्ट आने से पहले 24 जनवरी को चौथे पायदान पर है उसके कुछ दिनों बाद वे 7 वें पायदान पर है। एक दिन पहले दुनिया के टॉप 10 से बाहर होकर दुनिया के 15वें सबसे आमिर कारोबारी थे। अब वे दुनिया के21 वें पायदान पर है।   

Latest News Videos देखें: 

            


संबंधित समाचार