होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Forbes Media Holdings: 28 साल के व्यक्ति ने फोर्ब्स ग्लोबल कंपनी के साथ 82% हिस्सा किया अधिग्रहण, 800 मिलियन की डील

Forbes Media Holdings: 28 साल के व्यक्ति ने फोर्ब्स ग्लोबल कंपनी के साथ 82% हिस्सा किया अधिग्रहण, 800 मिलियन की डील

Austin Russell: ऑस्टिन रसेल, 28 साल के एक अरबपति, ने फोर्ब्स मैगजीन के अनुसार एक महत्वपूर्ण हिस्सेदारी खरीदी है, उनकी ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी कंपनी, लुमिनार टेक्नोलॉजीज ने फोर्ब्स ग्लोबल मीडिया होल्डिंग्स के साथ 82% हिस्सा अधिग्रहण किया है. इस मीडिया हाउस कंपनी की डील का मूल्य 800 मिलियन डॉलर हैं.

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्टिन रसेल की हिस्सेदारी में उनके परिवार की कंपनी का शेष हिस्सा शामिल है, जिसने 2014 में कंपनी के 95% हिस्से को हांगकांग स्थित निवेशक समूह इंटीग्रेटेड व्हेल मीडिया इंवेस्टमेंट को बेच दिया था.

रसेल कंपनी के बयान के मुताबिक, उनकी योजना है कि वे फोर्ब्स ब्रांड के लिए एक दूरदर्शी के रूप में काम करेंगे और दैनिक संचालन में सीधे शामिल नहीं होंगे। इसके बजाय, फोर्ब्स अमेरिकी मीडिया टेक्नोलॉजी और एआई विशेषज्ञों के सहयोग से एक नया बोर्ड नियुक्त करने की योजना है. इंटीग्रेटेड व्हेल भी एक बोर्ड सीट रखेगी. यह बदलाव फोर्ब्स के निदेशक मंडल में नई क्षमताओं और नेतृत्व की स्थापना करने का प्रयास है.

कंपनी ने विभिन्न वाहनों की तैयारी के लिए प्रमुख तकनिकी साझेदारों के साथ मिलकर काम किया है.ग्राहकों के लिए volvo cars और Mercedes-Benz ब्रांड के वाहनों की तैयारी की गई है, जो मान्यता प्राप्त कंपनियों में से हैं. इसके साथ ही, कॉमर्शियल ट्रकों के लिए Daimler ट्रक्स के साथ भी मिलकर काम किया गया है.


संबंधित समाचार